ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशपैरामेडिकल कॉलेज के वार्षिक कैलेंडर का विमोचन

पैरामेडिकल कॉलेज के वार्षिक कैलेंडर का विमोचन

कोटद्वार। प्रदेश विधान सभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण ने अपने कैंप कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में श्री गुरू राम राय पैरामेडिकल कालेज के वार्षिक...

पैरामेडिकल कॉलेज के वार्षिक कैलेंडर का विमोचन
हिन्दुस्तान टीम,कोटद्वारMon, 30 Jan 2023 02:20 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण ने अपने कैंप कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में श्री गुरु राम राय पैरामेडिकल कॉलेज के वार्षिक कैलेण्डर का विमोचन किया।

इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य डीएम रतूड़ी एवं पैरामेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. गिरीश उनियाल ने विधानसभा अध्यक्ष को पुष्पगुच्छ और स्मृति चिन्ह भेंट किया। विधानसभा अध्यक्ष ने श्री गुरु राम राय दरबार साहिब देहरादून के महन्त देवेन्द्र दास जी महाराज का आभार व्यक्त करते हुए उनके द्वारा शिक्षा एवं चिकित्सा के क्षेत्र में किए जा रहे प्रयासों की सराहना की। कॉलेज प्राचार्य डॉ. गिरीश उनियाल ने बताया कि कोटद्वार एवं गढ़वाल क्षेत्र बच्चों के लिए यह पैरामेडिकल कॉलेज मील का पत्थर साबित होगा। कॉलेज में बीएमआरआईटी, बीएमएलटी, बीएमएम, बीपीटी और बीएससी (आप्टोमेट्री) आदि के स्नातक स्तर के कोर्स आगामी सत्र से प्रारम्भ होने जा रहे हैं। इस अवसर पर श्री गुरु राम राय एजुकेशन मिशन के सदस्य हिमांशु द्विवेदी और रतनवीर मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें