ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशउत्कृष्ट कार्य करने वाले नर्सिंग ऑफिसर सम्मानित

उत्कृष्ट कार्य करने वाले नर्सिंग ऑफिसर सम्मानित

एम्स ऋषिकेश में वर्ल्ड ट्रामा दिवस पर आयोजित दो दिवसीय कार्यक्रम में ट्रामा सेंटर में कार्यरत नर्सिंग ऑफिसरों में से बेस्ट सीनियर नर्सिंग ऑफिसर,...

उत्कृष्ट कार्य करने वाले नर्सिंग ऑफिसर सम्मानित
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषSun, 17 Oct 2021 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश। संवाददाता

एम्स ऋषिकेश में वर्ल्ड ट्रॉमा दिवस पर आयोजित दो दिवसीय कार्यक्रम में ट्रॉमा सेंटर में कार्यरत नर्सिंग ऑफिसरों में से बेस्ट सीनियर नर्सिंग ऑफिसर, बेस्ट टीम लीडर, बेस्ट नर्सिंग ऑफिसर का चयन कर उनको सम्मानित किया गया।

पशुलोक वीरभद्र मार्ग स्थित एम्स में ट्रॉमा सर्जरी एवं क्रिटिकल केयर विभाग की ओर से चल रहे वर्ल्ड ट्रॉमा दिवस का रविवार को समापन हुआ। इस दौरान पोस्टर प्रतियोगिता, साइकिल रैली, नुक्कड़ नाटक का आयोजन किया गया। इसमें नर्सिंग स्टाफ ने उत्साहपूर्वक हिस्सा लिया। साथ ही सड़क सुरक्षा के तहत लोगों को यातायात के नियमों के प्रति जागरूक किया।

नर्सिंग प्रोफेशनल डेवलपमेंट एसोसिएशन एम्स के संयुक्त सचिव दिनेश लुहार, नर्सिंग अधीक्षक घेवर चंद ने बताया कि एनपीडीए की स्थापना का मुख्य उद्देश्य नर्सिंग प्रोफेशनलस का विकास और मरीजों को उच्च स्तर की नर्सिंग केयर प्रदान करना है। साथ ही समाज में स्वास्थ्य संबंधी जागरूकता लाना है। नर्सिंग एसोसिएशन अध्यक्ष प्रकाश मीणा ने बताया कि प्रतियोगिता में अव्वल रहे प्रतिभागियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम देर शाम तक चला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें