ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेश हाथी ने विकासनगर के पर्यटक को पटककर मार डाला

हाथी ने विकासनगर के पर्यटक को पटककर मार डाला

शिवपुरी स्थित कैंप में ठहरे विकासनगर के युवक को हाथी ने पटककर मारा डाला। घटना शनिवार देर रात की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए...



 हाथी ने विकासनगर के पर्यटक को पटककर मार डाला
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषSun, 26 Sep 2021 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश। संवाददाता

शिवपुरी स्थित कैंप में ठहरे विकासनगर के युवक को हाथी ने पटककर मारा डाला। घटना शनिवार देर रात की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया है।

मुनिकीरेती थाना पुलिस के मुताबिक शनिवार देर रात पुलिस को एक व्यक्ति ने सूचना दी कि शिवपुरी स्थित गंगा किनारे एक कैंप में रह रहे एक युवक पर हमलाकर हाथी ने पटककर मार डाला है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे ले लिया। शिवपुरी चौकी प्रभारी सुनील पंत ने बताया कि मृतक की पहचान मयंक डोभाल (28) पुत्र आसाराम डोभाल निवासी निकट अमर स्वीट शॉप, विकासनगगर, देहरादून के रूप में हुई है। बताया कि मंयक यहां पर घूमने आया था। वन विभाग को सूचित कर मामले की जानकारी दी गई। रविवार को शव का पंचनामा भरने के बाद पीएम के लिए एम्स भेज दिया गया है। वहीं नरेंद्रनगर वन प्रभाग के डीएफओ धर्म सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें