ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशट्रेवल कारोबारी के दफ्तर में यात्रियों का हंगामा

ट्रेवल कारोबारी के दफ्तर में यात्रियों का हंगामा

शहर के ट्रेवल कारोबारी पर जमा की गई रकम वापस न देने का आरोप लगाते हुए गुजरात के यात्रियों ने उनके कार्यालय में जमकर हंगामा...

ट्रेवल कारोबारी के दफ्तर में यात्रियों का हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारThu, 02 Jun 2022 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के ट्रेवल कारोबारी पर जमा की गई रकम वापस न देने का आरोप लगाते हुए गुजरात के यात्रियों ने उनके कार्यालय में जमकर हंगामा काटा। आरोप है कि ट्रेवल कारोबारी ने धक्का-मुक्की करते हुए उनके साथ मारपीट भी की है। शहर कोतवाली पुलिस को लिखित में शिकायत देने के बाद यात्री वापसी के लिए रवाना हो गए।

गुजरात के यात्रियों ने चारधाम यात्रा के लिए वाहन किराए पर लिया था, जिसकी एवज में यात्री पक्ष ने पूरी रकम एडवांस दे दी थी। बीच यात्रा में लेन-देन को लेकर हुए विवाद होने पर यात्री वापस लौट आए थे। आरोप है कि जब ट्रेवल कारोबारी के कार्यालय पर पहुंचकर उन्होंने अपनी रकम वापस देने की बात कही तब ट्रेवल कारोबारी ने अपने साथियों के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट कर दी।

धक्का-मुक्की करते हुए एक यात्री को नीचे तक गिरा दिया। गुस्साए यात्रियों ने ट्रेवल्स कारोबारी के कार्यालय में जमकर हंगामा काटा। ट्रेवल कारोबारी पर मारपीट समेत गंभीर आरोप जड़ते हुए यात्री सीधे कोतवाली जा पहुंचे, उन्होंने लिखित में शिकायत देते हुए ट्रेवल कारोबारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई। कोतवाली प्रभारी राकेंद्र सिंह कठैत ने बताया कि यात्री की शिकायत पर जांच कर रहे हैं। यात्री वापसी के लिए रवाना हो गए हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें