ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशविद्युत अनियमितता दूर करने पर ईई का सम्मान

विद्युत अनियमितता दूर करने पर ईई का सम्मान

रायवाला थाना क्षेत्र के प्रतीतनगर, वैदिकनगर आदि क्षेत्रों में लंबे समय से चली आ रही विद्युत संबंधी अनियमितताओं का एक महीने में समाधान करने पर ग्रामीणों ने अधिशासी अभियंता डीपी सिंह को सम्मानित किया।...

विद्युत अनियमितता दूर करने पर ईई का सम्मान
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषMon, 10 Jun 2019 07:03 PM
ऐप पर पढ़ें

रायवाला थाना क्षेत्र के प्रतीतनगर, वैदिकनगर आदि क्षेत्रों में लंबे समय से चली आ रही विद्युत संबंधी अनियमितताओं का एक महीने में समाधान करने पर ग्रामीणों ने अधिशासी अभियंता डीपी सिंह को सम्मानित किया। मौके पर जनप्रतिनिधियों ने अन्य विभागीय अधिकारियों से अधिशासी अभियंता की कार्यशैली से प्रेरणा लेने का आह्वान किया।

सोमवार को वैदिकनगर, रायवाला के वार्ड 15 के सदस्य सतपाल सैनी के नेतृत्व में वैदिकनगर, प्रतीतनगर और श्यामपुर के लोग शैल विहार स्थित विद्युत उपखंड कार्यालय पहुंचे और अधिशासी अभियंता डीपी सिंह के विद्युत सुधार के कार्यों की सराहना की। ग्रामीणों ने बताया कि क्षेत्र में निर्धारित लक्ष्य से पहले सौभाग्य विद्युत कनेक्शन का लाभ करीब 1700 पात्र लोगों मिला है। करीब 350 नए विद्युत पोल लगाए गए हैं। प्रतीतनगर में लो-वोल्टेज की समस्या को दूर करने के लिए अतिरिक्त 5 एमवी ट्रांसफार स्थापित किया। रायवाला से श्यामपुर तक विद्युत पोल में झूल रही बिजली की तारों की जगह बंच केबिल बिछायी गई, जिसका श्रेय अधिशासी अभियंता डीपी सिंह को जाता है। यही वजह है कि उन्हें सम्मानित किया जा रहा है। ग्रामीणों ने अधिशासी अभियंता को फूल का गुलदस्ता देकर और शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। मौके पर एसडीओ अरविंद नेगी, पूर्व अधिशासी अभियंता महेंद्र सिंह, समाजसेवी विवेक रावत, अन्नू, आकांक्षा, मयंक शर्मा, पूनम, स्वाति, बलवीर शाह, योगेश कुमार, मीना राणा, सुनीता राणा, कविता आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें