ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशडीएसबी स्कूल ने तीरंदाजी में जीते छह गोल्ड मेडल

डीएसबी स्कूल ने तीरंदाजी में जीते छह गोल्ड मेडल

मेरठ के सत्यकाम इंटरनेशनल स्कूल में बीती 10 से 13 अक्तूबर को हुई सीबीएसई नॉर्थ जोन तीरंदाजी प्रतियोगिता में डीएसबी स्कूल ऋषकेश के बच्चों ने छह गोल्ड और एक कांस्य पदक जीता हैं। बच्चों द्वारा पदक जीते...

डीएसबी स्कूल ने तीरंदाजी में जीते छह गोल्ड मेडल
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषFri, 18 Oct 2019 06:35 PM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ के सत्यकाम इंटरनेशनल स्कूल में बीती 10 से 13 अक्तूबर को हुई सीबीएसई नॉर्थ जोन तीरंदाजी प्रतियोगिता में डीएसबी स्कूल ऋषकेश के बच्चों ने छह गोल्ड और एक कांस्य पदक जीता हैं। बच्चों द्वारा पदक जीते जाने पर स्कूल प्रबंधन ने खुशी जताई है।

शुक्रवार को डीएसबी के प्रधानाचार्य शिव सहगल ने बताया कि बीती 10 अक्तूबर से मेरठ के सत्यकाम इंटरनेशनल स्कूल में सीबीएसई नॉर्थ जोन तीरंदाजी प्रतियोगिता आयोजित हुई। जिसमें विद्यालय के 36 बच्चों ने प्रदर्शन किया। जिसमें से छह बच्चों ने गोल्ड व एक ने कांस्य पदक जीता है। बताया कि प्रतियोगिता के रिकर्व राउंड में सब जूनियर वर्ग में शिवांश मल्होत्रा, अनन्या कुमार, पार्थ गौड़, जूनियर वर्ग में तक्षय अग्रवाल, मितांशु पोखरियाल व अनुराग पुंडीर ने स्वर्ण पदक जीता है। इसके साथ ही अनन्या कुमार ने एक अन्य प्रतियोगिता में एक कांस्य पदक जीता। बताया कि अब यह सभी बच्चे पंजाब के संगरूर में सीबीएसई की नेशनल प्रतियोगिता में प्रतिभाग करेंगे। विद्यालय के चेयरमैन ब्रह्मस्वरूप ब्रहमचारी महाराज ने भी छात्रों की इस उपलब्धि पर उनको शुभकामनाएं प्रेषित की। इस अवसर पर स्कूल के प्रधानाचार्य शिव सहगल समेत अन्य मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें