ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशलॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर ड्रोन से नजर

लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर ड्रोन से नजर

रायवाला क्षेत्र में पुलिस ने ड्रोन से निगरानी शुरू की रायवाला क्षेत्र में पुलिस ने ड्रोन से निगरानी शुरू की रायवाला क्षेत्र में पुलिस ने ड्रोन से निगरानी शुरू की रायवाला क्षेत्र में पुलिस ने ड्रोन से...

लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर ड्रोन से नजर
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषTue, 07 Apr 2020 09:03 PM
ऐप पर पढ़ें

रायवाला में लॉकडाउन के दौरान घर से बाहर निकलने वालों की अब खैर नहीं। ऐसे लोगों पर पुलिस ने ड्रोन से निगरानी रखेगी। मंगलवार को रायवाला पुलिस ने ड्रोन की मदद से नजर रखी। इस दौरान बेहवजह सड़क पर घूमने वालों को फटकार भी लगाई।

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने के साथ मित्र पुलिस अब सख्त हो गई है। लॉकडाउन का उल्लंघन कर सीमा में घुसने वालों पर ड्रोन कैमरे से नजर रखी जा रहीं है। चोरी छिपे लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर अब सख्त कार्रवाई होगी। रायवाला थानाध्यक्ष हेमंत खंडूड़ी ने बताया कि लोगों को किसी तरह की परेशानी न हो इसके लिए सरकार ने सुबह सात से दोपहर एक बजे तक आवश्यक वस्तुओं की खरीददारी के लिए छूट दी हुई है। इसके बाद कुछ लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे है। पुलिस की सख्ती के बाद भी लोग घरों से बेवजह निकल रहे हैं। जिससे लॉकडाउन अवहेलना हो रही है। ऐसे लोगों पर अब आसमान से भी निगरानी की जाएगी। क‌र्फ्यू तोड़ने वालों पर कार्रवाई भी की जाएगी। इसलिए एहतियात बरतें और समझदारी दिखाते हुए घरों से बाहर न निकलें व पुलिस का सहयोग करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें