ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशमोटर फुंकने से ढालवाला में पेयजल आपूर्ति ठप

मोटर फुंकने से ढालवाला में पेयजल आपूर्ति ठप

ढालवाला क्षेत्र के लोग बीते दो दिनों से पेयजल संकट से जूझ रहे हैं। लोग टैंकरों से पानी भरने को मजबूर है। शिकायत के बाद भी जलसंस्थान लोगों को समस्या से निजात नहीं दिला पाया है। वहीं, जलसंस्थान के...

मोटर फुंकने से ढालवाला में पेयजल आपूर्ति ठप
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषWed, 16 Oct 2019 12:03 AM
ऐप पर पढ़ें

ढालवाला क्षेत्र के लोग बीते दो दिनों से पेयजल संकट से जूझ रहे हैं। लोग टैंकरों से पानी भरने को मजबूर है। शिकायत के बाद भी जलसंस्थान लोगों को समस्या से निजात नहीं दिला पाया है। वहीं, जलसंस्थान के अधिकारियों का कहना है कि पंप हाउस की मोटर फुंकने की वजह से समस्या बनी है। धवार से आपूर्ति बहाल हो जाएगी।

ढालवाला क्षेत्र में बीते दो दिनों से पानी की आपूर्ति ठप पड़ी है। नलों में पानी नहीं आने के कारण लोग परेशान हैं। ढालवाला क्षेत्र के वार्ड 10 और 11 के लोग टैंकरों से पानी मंगाने को मजबूर है। लोगों ने समस्या से जलसंस्थान को अवगत कराया, लेकिन पेयजल आपूर्ति बहाल नहीं की गई। जिससे लोगों में जलसंस्थान के प्रति आक्रोश है। स्थानीय सभासद विनोद सकलानी, सुभाष कोठारी, पवन रतूड़ी, अभिषेक भट्ट, विजेंद्र पयाल, मुकेश रौतेला का कहना है कि दोनों वार्डों में 10 हजार की आबादी रहती है। पेयजल आपूर्ति बाधित होने के कारण लोगों के रोजमर्रा के काम प्रभावित हो रहे हैं। खासकर महिलाओं को खासी परेशानी हो रही है। पेयजल आपूर्ति के लिए टैंकर से पानी मंगाना पड़ रहा है। इसके लिए सुबह से ही लाइन लगानी पड़ रही है। जलसंस्थान के अधिकारियों को कई बार अवगत कराया, लेकिन अधिकारी लापरवाह बने हुए है। जिसका खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें