ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशपेयजल समस्या को लेकर ग्रामीणों का प्रदर्शन

पेयजल समस्या को लेकर ग्रामीणों का प्रदर्शन

नरेंद्रनगर ब्लॉक की ग्राम पंचायत लोयल के ग्राम कुंडिया में 15 दिन से ग्रामीण पानी का संकट झेल रहे हैं। प्राकृतिक जलस्रोतों के सूखने से ग्रामीणों की...

पेयजल समस्या को लेकर ग्रामीणों का प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषTue, 05 Dec 2023 07:15 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश, संवाददाता।
नरेंद्रनगर ब्लॉक की ग्राम पंचायत लोयल के ग्राम कुंडिया में 15 दिन से ग्रामीण पानी का संकट झेल रहे हैं। प्राकृतिक जलस्रोतों के सूखने से ग्रामीणों की समस्या और ज्यादा बढ़ गई है। शिकायत के बावजूद जल निगम ग्रामीणों की सुध लेने को तैयार नहीं दिख रहा है।

मंगलवार को पेयजल के लिए भटक रहे ग्रामीणों ने प्रदर्शन करते हुए धरना दिया। पूर्व जिला पंचायत सदस्य सरदार सिंह पुंडीर ने कहा कि पहाड़ से मलबा आने के कारण पेयजल पंपिंग योजना जगह-जगह क्षतिग्रस्त हो गई है। अभी तक ग्रामीण प्राकृतिक जलस्रोतों पर निर्भर थे, लेकिन अब वह भी सूख गए हैं। प्रधान देवेश्वरी देवी ने बताया कि पेयजल समस्या को लेकर कई दफा जल निगम के अधिकारियों को अवगत कराया जा चुका है, लेकिन वह सुनने को तैयार नहीं है। चेताया कि, शीघ्र समस्या का समाधान नहीं हुआ, तो वह ग्रामीणों के साथ जल निगम के कार्यालय पर तालबंदी कर धरना-प्रदर्शन शुरू करेंगे। प्रदर्शनकारियों में विनोद सिंह राणा, फोन सिंह राणा, हुकुम सिंह राणा, सरोप सिंह पुंडीर, प्रदीप राणा, रविंद्र, देवेंद्र, अंजना देवी, अंजू देवी, धनपति, मुन्नी देवी, मंथा देवी, दीपा देवा, उर्मिला, रुकमा देवी, मासंती देवी, शाकुंबरी देवी, उत्तम देई, द्वारिका देवी, रेखा देवी, दशरथ सिंह पुंडीर आदि शामिल रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें