ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशसाईकिल रैली का एम्स में स्वागत

साईकिल रैली का एम्स में स्वागत

नेशनल मेडिकोज ऑर्गेनाइजेशन के तत्वावधान में आयोजित साइकिल रैली के एम्स पहुंचने पर शुक्रवार को संस्थान की कार्यकारी निदेशक प्रोफेसर मीनू सिंह ने...

साईकिल रैली का एम्स में स्वागत
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषFri, 23 Feb 2024 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

नेशनल मेडिकोज ऑर्गेनाइजेशन के तत्वावधान में आयोजित साइकिल रैली के एम्स पहुंचने पर शुक्रवार को संस्थान की कार्यकारी निदेशक प्रोफेसर मीनू सिंह ने स्वागत किया। रैली में देशभर के करीब 130 विभिन्न मेडिकल संस्थानों के युवा चिकित्सक, स्टूडेंट्स प्रतिभाग कर रहे हैं। बताया गया कि एनएमओ की 43वीं वार्षिक राष्ट्रीय एकेडमिक कांफ्रेंस के तहत साइकिल रैली का आयोजन देशभर में स्वस्थ जीवनशैली का संदेश देने के उद्देश्य से किया गया है।
गौरतलब है कि एनएमओ की दो दिवसीय 43 वीं राष्ट्रीय एकेडमिक कांफ्रेंस शनिवार को एम्स ऋषिकेश में शुरू होगी। प्रो: मीनू सिंह ने कहा कि जब देश का युवा स्वस्थ रहेगा, तभी देश समृद्ध हो सकेगा। लिहाजा युवाओं को अपने स्वास्थ्य के प्रति विशेष ध्यान रखना होगा। खासतौर से देश के युवा चिकित्सकों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहने की आवश्यकता है। उन्होंने बीमारियों से बचने के लिए साइक्लिंग को बेहतर माध्यम बताया। रैली का स्वागत करने वालों में उपनिदेशक प्रशासन ले. कर्नल अमित परासर, आयोजन समिति के अध्यक्ष डॉ. पंकज शर्मा, आयोजन सचिव डॉ. विनोद कुमार सिंह, डॉ. मधुर उनियाल, डॉ. संतोष कुमार, डॉ. मनीष पांडेय, प्रो. ब्रिजेंद्र सिंह, डॉ. पूजा भदौरिया, डॉ. कमलेश, डॉ. करण, डॉ. तेजप्रकाश मित्तल, डॉ. मोहित, डॉ. नमन अग्रवाल आदि मौजूद थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें