Saturday, January 22, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड ऋषिकेशकांग्रेस का भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

कांग्रेस का भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषNewswrap
Sun, 05 Dec 2021 06:40 PM
कांग्रेस का भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

ऋषिकेश। संवाददाता

कांग्रेसियों ने रविवार को भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि प्रदेश सरकार कांग्रेस नेताओं पर साजिश के तहत हमले करवा रही है। चेताया कि हमलावरों के खिलाफ जल्द कड़ी कार्रवाई नहीं हुई तो उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।

रविवार को कांग्रेस कार्यकर्ता रेलवे रोड स्थित कांग्रेस भवन के सामने एकत्रित हुए और पुतला फूंककर प्रदर्शन किया। पार्टी महानगर अध्यक्ष महंत विनय सारस्वत ने कहा कि भाजपा को अब हार सामने दिखने लगी है। इसी वजह से निंदनीय कार्यों में लग गई है। भाजपाई कांग्रेस नेताओं के ऊपर हमले करवा रहे हैं और सरकार हमलावरों को संरक्षण देने में लगी है। कहा कि बीते रोज बाजपुर में पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य व उनके पुत्र संजीव आर्य पर हमला घोर निंदनीय है। आरोप लगाया कि भाजपा सरकार असामाजिक तत्वों से हमला करवाकर दहशत का माहौल बना रही है।

प्रदेश महामंत्री विजय सारस्वत ने कहा कि पूर्व कैबिनेट मंत्री पर हमले के पीछे सरकार का संरक्षण प्राप्त गुंडों एवं माफिया का हाथ है। कहा कि शीघ्र ही हमलावरों को गिरफ्तार नहीं किया गया, तो प्रदेशव्यापी आंदोलन होगा। प्रदर्शन में प्रदेश सचिव विजयपाल सिंह रावत, प्रदेश सचिव मदन मोहन शर्मा, प्रदेश सचिव मनोज गुसाईं, पूर्व संयोजक नंदकिशोर जाटव, अरविंद जैन, कार्यालय प्रभारी अशोक शर्मा, देवी प्रसाद व्यास, सेवादल नगराध्यक्ष रामकुमार, दीपक जाटव, प्यारेलाल जुगलान, हरिराम वर्मा, संजय गुप्ता, भगवती प्रसाद सेमवाल, विमला रावत, व्यापार मंडल के अध्यक्ष ललित मोहन मिश्रा, अभिषेक शर्मा आदि शामिल रहे।

हार के डर से बौखला गई है भाजपा: खरोला

ऋषिकेश। कांग्रेस प्रदेश महासचिव राजपाल खरोला ने कहा कि आगामी चुनाव के लिए कांग्रेस को जनता का पूरा समर्थन मिल रहा है। भाजपा को हार का डर सता रहा है। ऐसे में बौखलाहट में आकर भाजपा कांग्रेस नेताओं पर हमले करवाने में लग गई है। कहा कि कांग्रेस की विचारधारा से जुड़ने वालों को धमकाया जा रहा है। मौके पर सेवादल के राष्ट्र सचिव रामविलास रावत, पार्षद मनीष शर्मा, भगवान सिंह पंवार, संजय गुप्ता, जितेंद्र पाल पाठी, दीपक धमंदा, एकांत गोयल, सोनू पांडेय, जितेंद्र यादव, राहुल पांडेय आदि उपस्थित रहे।

epaper

संबंधित खबरें