DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड ऋषिकेशचुनौतियों में डटकर मुकाबला करना सिखाती हैं प्रतियोगिताएं: प्रेमचंद

चुनौतियों में डटकर मुकाबला करना सिखाती हैं प्रतियोगिताएं: प्रेमचंद

हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषNewswrap
Wed, 27 Oct 2021 05:50 PM
चुनौतियों में डटकर मुकाबला करना सिखाती हैं प्रतियोगिताएं: प्रेमचंद

रायवाला। संवाददाता

ब्लॉकस्तरीय खेल महाकुंभ में डोईवाला ब्लॉक के 2 हजार से अधिक खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। समापन पर विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कृत किया गया।

बुधवार को छिद्दरवाला में ब्लॉकस्तरीय खेल महाकुंभ के समापन पर आयोजित कार्यक्रम में विस अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि प्रतियोगिताएं सभी को अपने जीवन में विपरीत स्थितियों का सामना करने के लिए तैयार करती हैं और चुनौती और परिवर्तन की सूरत में डटकर मुकाबला करना सिखाती हैं। खेलकूद में जीत हार नहीं, बल्कि प्रतिभाग करना महत्वपूर्ण है। जीतना और हारना जीवन का हिस्सा है। उन्होंने प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कृत किया।

युवा कल्याण एवं प्रांतीय रक्षक दल अधिकारी विनीता नौटियाल ने बताया कि युवा कल्याण विभाग द्वारा राइंका छिद्दरवाला में 25 अक्तूबर से आयोजित तीन दिवसीय खेल महाकुंभ में डोईवाला ब्लॉक के लगभग 2000 से अधिक खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। इसमें अंडर-14, अंडर 17 एवं अंडर 21 की सभी क्रीड़ा प्रतियोगिताएं हुईं।

मौके पर ब्लॉक प्रमुख भगवान सिंह पोखरियाल, खंड विकास अधिकारी भगवान सिंह नेगी, प्रधानाचार्य योगंबर सिंह रावत, जोगीवाला के प्रधान सोबन सिंह कैंतूरा, जोगीवाला माफी प्रधान भगवान सिंह महर, ब्लॉक क्रीड़ा अधिकारी शीशराम बलोदी, बलविंदर सिंह, पूर्व प्रधान हरिसिंह कक्कड़, शैलेंद्र रांगड, ओमवीर सैनी, प्रवीण चौहान सहित कई लोग उपस्थित रहे।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें