ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशऑलवेदर रोड से प्रभावितों को जल्द मिले मुआवजा

ऑलवेदर रोड से प्रभावितों को जल्द मिले मुआवजा

ऑल वेदर रोड से प्रभावित लोगों ने मुआवजा नहीं दिए जाने पर आक्रोश जताया है। शनिवार को ऑलवेदर रोड मुआवजा समिति ऋषिकेश ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर मुआवजे की मांग...

ऑलवेदर रोड से प्रभावितों को जल्द मिले मुआवजा
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषSat, 12 Jan 2019 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑल वेदर रोड से प्रभावित लोगों ने मुआवजा नहीं दिए जाने पर आक्रोश जताया है। शनिवार को ऑलवेदर रोड मुआवजा समिति ऋषिकेश ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर मुआवजे की मांग की।

शनिवार को ऑल वेदर रोड से प्रभावित लोगों ने एसडीएम प्रेमलाल के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा। ऑलवेदर रोड मुआवजा समिति ऋषिकेश के अध्यक्ष राकेश व्यास ने कहा कि ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अति महत्वाकांक्षी परियोजना ऑल वेदर रोड का निर्माण होना है। इस रोड के निर्माण में विभाग द्वारा लोगों की भूमि अधिग्रहित होने की जानकारी नोटिस भेजकर दी गई। ग्रामीणों की भूमि पर अधिग्रहण होने के बावजूद उन्हें मुआवजा नहीं दिया जा रहा है और न ही संबंधित अधिकारियों द्वारा कोई जानकारी दी जा रही है। अधिग्रहण की जद में किसान, व्यापारी, बिल्डर व गरीब आ रहे हैं। कहा कि जल्द से जल्द पीड़ित ग्रामीणों को मुआवजा राशि दी जाए। मौके पर नंदन जोशी, सुंदर सिंह रावत, जीवन थापा, सत्येंद्र सिंह, धन बहादुर, चेतन दयाल आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें