ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशएमएससी और एमकॉम की कक्षाओं का संचालन किया जाए

एमएससी और एमकॉम की कक्षाओं का संचालन किया जाए

राजकीय महाविद्यालय डोईवाला में एमएससी और एमकॉम की कक्षाओं का संचालन नहीं होने से क्षेत्र के छात्र-छात्राएं परेशान हैं। मंगलवार को छात्र नेताओं ने...

एमएससी और एमकॉम की कक्षाओं का संचालन किया जाए
default image
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषTue, 18 Jun 2024 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

राजकीय महाविद्यालय डोईवाला में एमएससी और एमकॉम की कक्षाओं का संचालन नहीं होने से क्षेत्र के छात्र-छात्राएं परेशान हैं। मंगलवार को छात्र नेताओं ने उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत को ज्ञापन सौंप एमएससी और एमकॉम की कक्षाओं के संचालन की मांग की।
मंगलवार को डोईवाला के छात्र नेताओं ने डोईवाला मंडल अध्यक्ष नरेंद्र नेगी के नेतृत्व में उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत से मुलाकात की और ज्ञापन सौंपा। छात्र नेताओं ने कहा कि राजकीय महाविद्यालय डोईवाला वर्ष 2001 से प्रारंभ हुआ और इस महाविद्यालय में 1700 की संख्या में छात्र-छात्राएं अध्यनरत है। साइंस और कॉमर्स की मास्टर डिग्री के लिए छात्र-छात्राओं को अन्य जगह दूर के कॉलेजों पर निर्भर रहना पड़ता है। एमए में भी सभी विषय महाविद्यालय में उपलब्ध नहीं हैं। जिससे छात्रों को परेशानी हो रही है। ज्ञापन देने वालों में छात्र संघ अध्यक्ष मोहित डंगवाल, विश्वविद्यालय प्रतिनिधि आयुष रावत, ललित पंत, प्रशांत डोभाल आदि उपस्थित रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।