ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशट्रैफिक नियम तोड़ने वाले 45 वाहनों का चालान

ट्रैफिक नियम तोड़ने वाले 45 वाहनों का चालान

ढालवाला पुलिस ने चलाया अभियान यातायात नियमों का पालन न करने पर ढालवाला पुलिस ने 41 दोपहिया व 4 चोपहिया वाहनों का चालान यातायात नियमों का पालन न करने पर ढालवाला पुलिस ने 41 दोपहिया व 4 चोपहिया वाहनों...

ट्रैफिक नियम तोड़ने वाले 45 वाहनों का चालान
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषTue, 17 Sep 2019 05:57 PM
ऐप पर पढ़ें

यातायात नियमों का पालन न करने पर ढालवाला पुलिस ने 41 दोपहिया और 4 चोपहिया वाहनों का चालान कर 7300 रुपये का जुर्माना वसूला। इस दौरान पुलिस ने लोगों को नये मोटर व्हीकल अधिनियम की जानकारी देकर जागरूक भी किया।

ढालवाला चौकी प्रभारी विनोद कुमार शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने ढालवाला क्षेत्र में ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों पर नकेल कसी। चेकिंग के दौरान पुलिस ने वाहन चालकों से जरूरी कागजातों को जांचा। इसके अलावा बिना हेमलेट, तीन सवारी बैठाने, वाहन चलाते समय मोबाइल का प्रयोग करने पर चालान की कार्रवाई की गई। विनोद कुमार शर्मा ने बताया की इस दौरान लोगों को नये मोटर व्हीकल ऐक्ट की जानकारी दी गई और उन्हें ट्रैफिक नियमों का पालन करने को जागरूक भी किया गया। बताया कि 42 दोपहिया और 4 चोपहिया वाहनों का चालान काटा गया, जिनसे 7300 रुपये जुर्माना वसूला गया। ट्रैफिक निमयों तोड़ने वालों के खिलाफ अभियान लगातार जारी रहेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें