ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेश चोरियों की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

चोरियों की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

श्यामपुर और छिद्दरवाला में हुई चोरियों के मामले में पुलिस ने मंगलवार को घटनास्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाली है। मामले में पुलिस को सुराग हाथ नहीं लगे है। लेकिन पुलिस शीघ्र चोरी के खुलासे का...

 चोरियों की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषTue, 27 Aug 2019 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

श्यामपुर और छिद्दरवाला में हुई चोरियों के मामले में पुलिस ने मंगलवार को घटनास्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाली है। मामले में पुलिस को सुराग हाथ नहीं लगे है। लेकिन पुलिस शीघ्र चोरी के खुलासे का दावा कर रही है।

बीते सोमवार को चोरों ने रायवाला थाना क्षेत्र के जोगीवालामाफी निवासी सुमित्रा नवानी के बंद घर में दिनदहाड़े चोरी की घटना को अंजाम दिया। शाम को वह घर वापस लौटी तो घर का ताला टूटा था। कमरे में आलमारी से लाखों के जेवरात और नकदी गायब थी। दूसरी घटना को चोरों ने गुमानीवाला के भैरो मंदिर में अंजाम दिया। यहां चोरों ने रात को मंदिर में रखा दानपात्र चुरा लिया। दानपात्र में चढ़ावे के 40 हजार रुपये चोरों ने साफ कर दिये। घटना के बाद रायवाला व श्यामपुर चौकी पुलिस ने पीड़ितों की तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी है। ऋषिकेश कोतवाल रितेश साह ने बताया की मंदिर से चोरी के मामले में पुलिस जांच कर रही है। चोरों की पहचान कर जल्द चोरी का खुलासा कर दिया जाएगा। उधर, रायवाला थानाध्यक्ष अमरजीत सिंह रावत का कहना है कि शातिर चोरों की पहचान के प्रयास किये जा रहे है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें