ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशसीबीएसई बोर्ड के मेधावियों का सम्मान

सीबीएसई बोर्ड के मेधावियों का सम्मान

डीएसबी इंटरनेशनल स्कूल में शुक्रवार को सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें सीबीएसई बोर्ड परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले मेधावियों को...

सीबीएसई बोर्ड के मेधावियों का सम्मान
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषFri, 24 May 2024 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

डीएसबी इंटरनेशनल स्कूल में शुक्रवार को सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें सीबीएसई बोर्ड परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले मेधावियों को सम्मानित किया गया।
समारोह में जयराम आश्रम के अध्यक्ष ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी महाराज और महामंडलेश्वर हरिचेतनानंद महाराज ने सीबीएसई इंटर बोर्ड परीक्षा में स्टेट रैंक होल्डर कुशाग्र सेन और 10वीं कक्षा में सिटी टॉपर रहे छात्र शाश्वत टिबरेवाल को 11-11 हजार रुपए और स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। इसके अलावा 12वीं में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले अंश कपसूड़ी, अनघा कुमारी, ईशान शर्मा, विधु शेखर शर्मा, अवनि नेगी और 10वीं के सिद्धार्थ मनोज जोशी, वेदान्त पंत, निधि रावत और सूर्यांश सिंह चौहान सम्मानित किया गया। ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी महाराज ने छात्र-छात्राओं को आशीर्वाद देते हुए कहा कि आप कहीं भी किसी भी स्थान पर जाएंगे, भविष्य में नई-नई ऊंचाइयों को छूएंगे। लेकिन एक बात का हमेशा ध्यान रखना कि आप अपनी जड़ों से जुड़े रहना। मौके पर पूर्व पालिकाध्यक्ष दीप शर्मा, प्रदीप शर्मा, प्रधानाचार्य शिव सहगल आदि उपस्थित रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।