ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशहाईकोर्ट में पुनर्विचार याचिका दायर करेंगे व्यापारी

हाईकोर्ट में पुनर्विचार याचिका दायर करेंगे व्यापारी

नैनीताल हाईकोर्ट के तीर्थनगरी ऋषिकेश में विभिन्न मार्गों से अतिक्रमण हटाने के निर्देश को लेकर व्यापारी परेशान है। मंगलवार को ऋषिकेश के व्यापारियों ने बैठक कर उच्च न्यायालय में पुनर्विचार याचिका दायर...

हाईकोर्ट में पुनर्विचार याचिका दायर करेंगे व्यापारी
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषTue, 28 Aug 2018 07:56 PM
ऐप पर पढ़ें

नैनीताल हाईकोर्ट के तीर्थनगरी ऋषिकेश में विभिन्न मार्गों से अतिक्रमण हटाने के निर्देश को लेकर व्यापारी परेशान है। मंगलवार को ऋषिकेश के व्यापारियों ने बैठक कर उच्च न्यायालय में पुनर्विचार याचिका दायर करने का निर्णय लिया।

मंगलवार को नगर निगम ऋषिकेश के स्वर्ण जयंती सभागार में नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल ने समीक्षा बैठक की। जिसमें प्रतिनिधिमंडल के नगर अध्यक्ष जयदत्त शर्मा ने कहा कि उच्च न्यायालय नैनीताल ने ऋषिकेश के विभिन्न मार्गों से अतिक्रमण हटाने के आदेश दिए हैं। इस आदेश से 2000 से अधिक व्यापारी प्रभावित हो रहे हैं। व्यापारियों के साथ ही दुकानदार, कर्मचारी और उनके परिवार भी प्रभावित होंगे। कहा कि व्यापारियों की एक टीम डीएम से मुलाकात कर अपना पक्ष रखेगी और कोर्ट में पुनर्विचार याचिका दायर करने का आग्रह करेगी। इस टीम में नगर की प्रमुख संस्थाओं के अध्यक्ष व महामंत्री और नगर के प्रबुद्ध लोगों को शामिल किया जाएगा। पूर्व पालिकाध्यक्ष दीप शर्मा ने कहा कि 2013 में आई आपदा के पश्चात नगर का व्यापार पहले से ही पटरी से उतरा हुआ है। इस आदेश से नगर के व्यापारियों के सामने और समस्याएं उत्पन्न हो जाएंगी। प्रतिनिधिमंडल के महामंत्री ललित मोहन मिश्र ने कहा कि न्यायालय के आदेशों का गहनता से अध्ययन किया जा रहा है। आवश्यकता होने पर उक्त आदेशों की जद में आने वाले व्यापारी उच्च न्यायालय में पुनर्याचिका दायर करेंगे। बैठक में व्यापार सभा अध्यक्ष नवल कपूर, राजीव मोहन अग्रवाल, संजय व्यास, संदीप गुप्ता, घाट रोड अध्यक्ष पवन शर्मा, हर्षित गुप्ता, राजकुमार तलवार, अशोक थापा, राहुल शर्मा, राजु शर्मा, आशु डंग, जगमीत सिंह, हरदेव पनेशर, मदन लाल जाटव, रवि जैन, प्रवीण अग्रवाल, जितेंद्र खुराना, श्रवण जैन, विवेक तिवारी, आशु अरोड़ा, प्रदीप दुबे, राजकुमार कश्यप, नरेश बंगा, रमन नारंग, रविंद्र गुप्ता, चंद्रशेखर जैन, जितेंद्र आनंद, दिनेश कुमार, नवीन भारद्वाज, मोतीराम टूटेजा, शिवम टूटेजा, प्रदीप कोहली, ललित सक्सेना, विवेक वर्मा, मनोज कालड़ा, अशोक सीकरी, विवेक श्रीवास्तव आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें