ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशश्रीखाटू श्याम की भजन संध्या आज

श्रीखाटू श्याम की भजन संध्या आज

त्रिवेणीघाट पर रविवार शाम यानी आज श्री खाटू श्याम के भव्य भजन संध्या होगी। दिल्ली और हापुड़ के भजन गायक कीर्तन में प्रस्तुतियां देंगे। पांच हजार...

श्रीखाटू श्याम की भजन संध्या आज
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषSat, 15 Jun 2024 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

त्रिवेणीघाट पर रविवार शाम यानी आज श्री खाटू श्याम के भव्य भजन संध्या होगी। दिल्ली और हापुड़ के भजन गायक कीर्तन में प्रस्तुतियां देंगे। पांच हजार भक्तों के कीर्तन में जुटने की संभावना आयोजकों ने जताई है। भक्तों के लिए कीर्तन के साथ प्रसाद वितरण के रूप में भंडारे का आयोजन भी किया जा रहा है।
शनिवार को प्रेस क्लब में श्री खाटू श्याम मंदिर न्यास के सदस्यों ने वार्ता कर कार्यक्रम की जानकारी दी। सचिव जतिन अग्रवाल ने बताया कि श्री खाटू श्याम भजन-कीर्तन त्रिवेणीघाट पर गंगा आरती के बाद होगा। मुजफ्फनगर के आशीष गोयल ज्योति प्रज्जवलित करेंगे। निवर्तमान मेयर अनीता ममगाईं भी कीर्तन में शामिल होंगी। बाबा खाटू श्याम के आलौकिक दरबार में श्याम रसोई और छप्पन भोग आकर्षण का केंद्र होंगे। कीर्तन में ट्विंकल शर्मा, सोनी सिस्टर और संजू शर्मा भजनों की प्रस्तुति देंगे। वार्ता में न्यास के अध्यक्ष गोपाल प्रसाद गर्ग, उपाध्यक्ष दीपक प्रजापति, विनोद कुमार सिंह, कोमल चौधरी, गौरव गुप्ता, विशाल कक्कड़, रेखा अग्रवाल, गुड्डू सिंह, धीरज सिंह, आर्यन पाल, प्रदीप धनकर, हर्ष प्रजापति आदि शामिल रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।