ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशशो मैच में बीबीए की टीम जीती

शो मैच में बीबीए की टीम जीती

एमआईटी ढालवाला में मॉडर्न इंस्टीट्यूट स्पोर्ट्स लीग शुरू हो गई है। सोमवार को संस्थान के संस्थापक एचजी जुयाल ने लीग का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि शिक्षा के साथ ही खेलकूद जरूरी...

शो मैच में बीबीए की टीम जीती
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषMon, 11 Feb 2019 06:04 PM
ऐप पर पढ़ें

एमआईटी ढालवाला में मॉडर्न इंस्टीट्यूट स्पोर्ट्स लीग शुरू हो गई है। सोमवार को संस्थान के संस्थापक एचजी जुयाल ने लीग का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि शिक्षा के साथ ही खेलकूद जरूरी है।

सोमवार को सात दिवसीय मॉडर्न इंस्टीट्यूट स्पोर्ट्स लीग का शुभारंभ करते हुए संस्थान के संस्थापक एचजी जुयाल ने कहा कि शिक्षा के साथ खेलकूद में प्रतिभाग करना बेहद जरूरी है। इससे बच्चों में मानसिक के साथ ही शारीरिक विकास भी होता है। संस्थान के डायरेक्टर रवि जुयाल ने कहा कि प्रतिवर्ष संस्थान में स्पोर्ट्स लीग का आयोजन किया जाता है। जिससे बच्चों को शिक्षा के साथ ही खेल के क्षेत्र में परिपक्कता हासिल हो। बताया कि यह स्पोर्ट्स लीग सात दिन तक चलेगी। जिसमें सभी विभाग के बच्चे टीमें बनाकर प्रतिभाग करेंगे। पहले दिन बीबीए और बीएड संकाय के मध्य शो मैच खेला गया, जिसमें बीबीए विजेता रहा। मौके पर खेल विभागाध्यक्ष डा. रजनीश पांडे, डा.एमजोशी, अजय तोमर, डा.एसबी दुबे, प्रदीप पोखरियाल, सुबोध थपलियाल, कमलेश भट्ट, दर्शनलाल पैन्यूली, तनुज पंवार, उपेंद्र नौटियाल, सुदीप सारस्वत, संजय रमोला, राजेश चौधरी, कामेश यादव, अखिलेश बिजल्वाण आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें