ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशप्रतिबंधित मास के साथ दो गिरफ्तार, तीन फरार

प्रतिबंधित मास के साथ दो गिरफ्तार, तीन फरार

जबकि तीन लोग मौके से फरार हो गए। बुधवार देर रात चानचक गांव के जंगल में एक खेत में गोकशी किये जाने की सूचना पुलिस को मिली। सूचना पर पुलिस एक टीम गठित...

प्रतिबंधित मास के साथ दो गिरफ्तार, तीन फरार
हिन्दुस्तान टीम,रुडकीThu, 25 Aug 2022 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने एक खेत में गोकशी की सूचना पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस ने दो लोगों को 110 किलो प्रतिबंधित मांस व काटने के उपकरणों के साथ गिरफ्तार किया है। जबकि तीन लोग मौके से फरार हो गए।

बुधवार देर रात चानचक गांव के जंगल में एक खेत में गोकशी किये जाने की सूचना पुलिस को मिली। सूचना पर पुलिस एक टीम गठित कर मुखबिर के बताए स्थान पर छापामारी की गई। पुलिस टीम को आता देख गोकशी कर रहे लोग इधर उधर भागने लगे। टीम ने मौके से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में उन्होंने अपना नाम जहां आलम उर्फ जान आलम निवासी सिरचंदी तथा फजलुर्रहमान निवासी सिकंदरपुर भैंसवाल बताया। साथ ही उन्होंने बताया कि अपने तीन साथियो के साथ मिलकर कर गोकशी कर रहे थे। जो मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने मौके से 110 किलो मास व काटने के उपकरण, 4 मोबाइल व इलेक्ट्रॉनिक तराजू भी बरामद किया। इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर दिया गया है। जबकि फरार आरोपियों के लिए तलाश जारी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें