ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशनकल विरोधी कानून युवाओं के लिए सौगात

नकल विरोधी कानून युवाओं के लिए सौगात

युवाओं को केंद्र की उपलब्धियों से कराया अवगत साहबनगर में लगी भाजयुमो की चौपाल साहबनगर में लगी भाजयुमो की चौपाल साहबनगर में लगी भाजयुमो की चौपाल...

नकल विरोधी कानून युवाओं के लिए सौगात
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषMon, 26 Feb 2024 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

साहबनगर में भाजपा युवा मोर्चा ने युवा चौपाल कार्यक्रम आयोजित किया। इस दौरान युवाओं को केंद्र सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराया गया। उन्हें भाजपा के 400 पार के लक्ष्य से की जानकारी देकर समर्थन की अपील भी की गई। वक्ताओं ने नकल विरोधी कानून युवाओं के लिए सौगात बताया।
सोमवार को खेड़ा मंदिर में कार्यक्रम संयोजक एवं मंडल महामंत्री रॉबिन रावत की अगुवाई में युवा जुटे। मोर्चे के जिला महामंत्री शिवम टुटेजा ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत को टॉप-5 विकासशील अर्थव्यवस्था वाले देशों की श्रेणी में पहुंचा दिया है। सरकार विभिन्न योजनाओं के माध्यम से नागरिकों को सक्षम बना रही है। कहा कि सरकार अंतिम छोर के व्यक्ति तक लाभ पहुंचाने के मंशा से काम कर रही है।

मंडल अध्यक्ष सागर गिरि ने केंद्र के साथ राज्य सरकार की योजनाओं का जिक्र किया। उन्होंने नकल विरोधी कानून को युवाओं के लिए सौगात बताया। कहा कि इससे युवाओं का भविष्य सुरक्षित करने का कार्य प्रदेश सरकार ने किया है। चौपाल में आयुष रावत, सूर्यांश रावत, आयुष व्यास, ध्रुव, आदित्य, मुकुल शर्मा, अनुराग सजवान, अंकित जोशी, अंकित बिष्ट, दिव्यांशु, प्रणव, आशीष, अनुज, अर्पित, सुमित आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें