ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशकांग्रेस के आते ही खत्म होगी अग्निवीर योजना

कांग्रेस के आते ही खत्म होगी अग्निवीर योजना

कांग्रेस के गढ़वाल लोकसभा प्रभारी एवं प्रतापनगर विधायक विक्रम सिंह नेगी ने राज्य की पांचों सीट पर जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि देश में...

कांग्रेस के आते ही खत्म होगी अग्निवीर योजना
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषTue, 09 Apr 2024 06:45 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस के गढ़वाल लोकसभा प्रभारी एवं प्रतापनगर विधायक विक्रम सिंह नेगी ने राज्य की पांचों सीट पर जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनना तय है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लोगों को मोहभंग हो चुका है। उन्हें देश को बेरोजगारी, मंहगाई और असुरक्षा के सिवाय कुछ नहीं दिया है।
मंगलवार को प्रेस क्लब में वार्ता के दौरान विधायक विक्रम सिंह नेगी ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश की हर सीट पर बेहतर स्थिति में है। उन्होंने लोकसभा चुनाव में पार्टी के युवा, नारी, किसान, श्रमिक और हिस्सेदारी न्याय से संबंधित वायदों का जिक्र किया। बोले, अग्निवीर योजना से देश युवा पूरी तरह से आक्रोशित है। लिहाजा, कांग्रेस ने फैसला लिया है कि इंडिया गठबंधन सरकार के अस्तित्व में आते ही इस योजना को फौरन खत्म किया जाएगा। बताया कि जल्द ही कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी पौड़ी में जनसभा करेंगी। इसके अलावा पार्टी के कई शीर्ष नेता भी राज्य में चुनाव प्रचार के लिए आएंगे। कहा कि राज्य से लेकर देश का हर नागरिक मतदान की घड़ी का इंतजार कर रहा है। वोटिंग के दिन वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चार सौ पार के नारे की हवा निकाल देगा। वार्ता में पूर्व विधायक ओमगोपाल रावत, कांग्रेस नगर अध्यक्ष राकेश मियां, जयेंद्र रमोला, रमेश उनियाल, दिनेश सकलानी, अजय रमोला, दिनेश भट्ट आदि शामिल रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।