ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशपरीक्षा परिणाम को लेकर अभाविप खफा

परीक्षा परिणाम को लेकर अभाविप खफा

श्रीदेवसुमन परिसर ऋषिकेश में बीएससी विभाग के परीक्षा परिणाम को लेकर अभाविप ने नाराजगी जताई है। उन्होंने परीक्षा परिणाम में गड़बड़ी का अंदेशा जताया।...

परीक्षा परिणाम को लेकर अभाविप खफा
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषFri, 23 Feb 2024 04:15 PM
ऐप पर पढ़ें

श्रीदेवसुमन परिसर ऋषिकेश में बीएससी विभाग के परीक्षा परिणाम को लेकर अभाविप ने नाराजगी जताई है। उन्होंने परीक्षा परिणाम में गड़बड़ी का अंदेशा जताया। परिसर के निदेशक को ज्ञापन सौंपकर कार्यकर्ताओं ने छात्र हित में आवश्यक कार्यवाही की मांग की है।
शुक्रवार को श्रीदेव सुमन परिसर ऋषिकेश में अभाविप कार्यकर्ताओं ने निदेशक एमएस रावत को ज्ञापन सौंपा। परिसर इकाई सह मंत्री ऋषभ चौहान ने कहा कि बीएससी विभाग के मेजर विषयों में और माइनर विषय में 75 प्रतिशत से अधिक छात्र-छात्राओं की बैक लगाई गई है। साथ ही बहुत से छात्र-छात्राओं के सभी विषयों में बैक लगाई गई है। विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर विद्यार्थियों के परीक्षा परिणाम दर्शाएं नहीं जा रहे हैं, यह विश्वविद्यालय के लिए विचारणीय है। उन्होंने मामले में छात्र हित में आवश्यक कार्यवाही करने की मांग की। कार्यवाही नहीं किए जाने पर आंदोलनरत की चेतावनी दी। ज्ञापन देने वालों में प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अनिरुद्ध शर्मा, जिला संगठन मंत्री मनीष राय, पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष केशव पोरवाल, अक्षत बिजल्वाण, अक्षांश जोशी, दीपक कुमार, तस्कीर अंसारी आदि शामिल रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें