ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशतेलीवाला में पानी की टंकी व ट्यूबवेल बनाया जाए

तेलीवाला में पानी की टंकी व ट्यूबवेल बनाया जाए

तेलीवाला में पेयजल संकट के चलते ग्रामीण परेशान हैं। क्षेत्र के ग्रामीणों को पशुओं के लिए पानी नहीं मिल रहा है। ऐसे में क्षेत्रवासियों ने एसडीएम से...

तेलीवाला में पानी की टंकी व ट्यूबवेल बनाया जाए
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषTue, 18 Jun 2024 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

तेलीवाला में पेयजल संकट के चलते ग्रामीण परेशान हैं। क्षेत्र के ग्रामीणों को पशुओं के लिए पानी नहीं मिल रहा है। ऐसे में क्षेत्रवासियों ने एसडीएम से ट्यूबवेल लगाने और पानी की टंकी बनवाने की मांग की।
मंगलवार को तेलीवाला के ग्रामीणों ने डोईवाला तहसील में एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। समाजसेवी मोहम्मद कैफ ने कहा कि तेलीवाला गांव में पिछले कई माह से पीने के पानी की भारी किल्लत हो रही है। इस संबंध में विभाग को पहले भी प्रार्थना पत्र देकर अवगत कराया गया है। लेकिन विभाग द्वारा कोई भी ठोस कदम समस्या के निवारण के लिए नहीं उठाया जा रहा है। इस भीषण गर्मी में पानी के बिना पशुओं को भी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों को दूर-दूर से पानी लाना पड़ रहा है। ग्राम वासियों को अपने निजी खर्चे पर पानी के टैंकर मंगवाने पड़ रहे हैं। इस समस्या के निस्तारण के लिए ट्यूबवेल व पानी की टंकी के लिए गांव वाले जमीन भी उपलब्ध कराने के लिए तैयार है। यहां ट्यूबवेल लगाया जाए और टंकी बनवाई जाए। ज्ञापन देने वालो में मुगिश अहमद, महताब अली, तोसीफ अली आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।