ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशकराटे चैंपियनशिप में जुटेंगे 10 राज्यों के 600 खिलाड़ी

कराटे चैंपियनशिप में जुटेंगे 10 राज्यों के 600 खिलाड़ी

उत्तराखंड कराटे एकेडमी और एडिशन स्तोकान स्पोर्ट्स फेडरेशन इंडिया की ओर से ऋषिकेश में सेकेंड नार्थ इंडिया कराटे चैंपियनशिप का आयोजन किया जा रहा...

कराटे चैंपियनशिप में जुटेंगे 10 राज्यों के 600 खिलाड़ी
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषTue, 14 May 2024 05:45 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड कराटे एकेडमी और एडिशन स्तोकान स्पोर्ट्स फेडरेशन इंडिया की ओर से ऋषिकेश में सेकेंड नार्थ इंडिया कराटे चैंपियनशिप का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें देश के 10 राज्यों से 600 खिलाड़ी जुटेंगे। प्रतियोगिता में अव्वल प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को इंडो-नेपाल चैंपियनशिप में जाने का मौका भी मिलेगा। मंगलवार को ऋषिकेश प्रेस क्लब में उत्तराखंड कराटे एकेडमी के महासचिव राजेंद्र गुप्ता ने आयोजन की जानकारी दी।
उन्होंने बताया कि 18 मई की सुबह 11 बजे से दूनमार्ग स्थित वैडिंग प्वाइंट में चैंपियनशिप आयोजित होगी। पहले दिन जूनियर और सीनियर कटेगिरी की कुमीते होगी, जिसका शुभारंभ क्षेत्रीय विधायक एवं कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल करेंगे। अगले सब जूनियर के दौरान मुख्य अतिथि के तौर पर राज्यसभा सांसद एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट शामिल होंगे। विजेता खिलाड़ियों को एसपी देहात देहरादून लोकजीत सिंह सम्मानित करेंगे। चैंपियनशिप में रेफरी देहरादू, दिल्ली और हरियाणा के होंगे। गुप्ता ने बताया कि उत्तराखंड, उत्तरप्रदेश, हिमाचल प्रदेश, पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान, उड़ीसा, पश्चिम बंगाल और मध्यप्रदेश के 600 खिलाड़ियों ने चैंपियनशिप में हिस्सा लेने के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है। चैंपियनशिप में इंडो-नेपाल कराटे प्रतियोगिता के लिए सलेक्शन भी होगा। वार्ता में व्यापार मंडल के अध्यक्ष ललित मोहन मिश्र, डीबीपीएस रावत, बीपी रतूड़ी, वरदान वर्मा, सुमित कुमार, चिराग धमीजा, मोहन राणा, आकाश उनियाल, लक्ष्मण साहनी, श्रेयांश जोशी, उज्जवल डबराल, कीर्तन भंडारी आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।