ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशश्रीराम मंदिर निर्माण के लिए 51 लाख का दान

श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए 51 लाख का दान

परमार्थ निकेतन के अध्यक्ष ने श्रीराम मंदिर ट्रस्ट के महामंत्री को सौंपा चेक परमार्थ निकेतन के अध्यक्ष ने श्रीराम मंदिर ट्रस्ट के महामंत्री को सौंपा...

श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए 51 लाख का दान
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषFri, 26 Feb 2021 05:10 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश। परमार्थ निकेतन के अध्यक्ष स्वामी चिदानंद सरस्वती ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए 51 लाख का दान किया है। उन्होंने श्रीराम मंदिर ट्रस्ट अयोध्या के महामंत्री चंपत राय को चेक सौंपा।

शुक्रवार को परमार्थ निकेतन के अध्यक्ष स्वामी चिदानंद सरस्वती ने अयोध्या पहुंचकर श्रीराम मंदिर ट्रस्ट के महामंत्री चंपत राय को 51 लाख रुपये का चेक दिया। उन्होंने कहा कि हमारे देश का सौभाग्य है कि परम तपस्वी भगवान श्रीराम हमारे आराध्य हैं। हम सभी का कर्तव्य बनता है कि अयोध्या को दिव्य और भव्य, स्वच्छ और हरित बनाए रखने के लिए हम सभी साथ मिलकर कार्य करें। श्रीराम मंदिर निर्माण का सपना वर्षों से देशवासी सजाए बैठें हैं, जो अब पूरा होने जा रहा है। इस दौरान उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की। उन्हें कुम्भ मेला हरिद्वार एवं परमार्थ निकेतन में अप्रैल-मई माह में आयोजित एक माह की श्री राम कथा में सहभाग के लिए आमंत्रित किया। इस दौरान उन्हें रुद्राक्ष का पौधा भेंट किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें