ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेश12 बसों से 480 तीर्थयात्री चारधाम रवाना

12 बसों से 480 तीर्थयात्री चारधाम रवाना

चारधाम यात्रा के लिए देश के विभिन्न प्रांतों से करीब 480 तीर्थयात्रियों का जत्था 12 बसों में सवार होकर देवधामों के दर्शन के लिए रवाना हुआ। चारधाम...

12 बसों से 480 तीर्थयात्री चारधाम रवाना
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषSat, 23 Oct 2021 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश। संवाददाता

चारधाम यात्रा के लिए देश के विभिन्न प्रांतों से करीब 480 तीर्थयात्रियों का जत्था 12 बसों में सवार होकर देवधामों के दर्शन के लिए रवाना हुआ। चारधाम यात्रा बस टर्मिनल कंपाउंड में जय बदरी, जय केदार के उद्घोष गुंजायमान रहे।

संयुक्त यात्रा रोटेशन व्यवस्था समिति के बुकिंग क्लर्क आशुतोष तिवारी ने बताया कि शनिवार को रोटेशन की 8 बसों से खरगौन, मध्यप्रदेश, उदयपुर राजस्थान, महाराष्ट्र, बंगाल के करीब 300 तीर्थयात्री चारधाम यात्रा के लिए यात्रा बस टर्मिनल कंपाउंड से रवाना हुए। पहली बार यात्रा पर आए श्रद्धालुओं ने आस्थापथ पर बढ़ने से पहले जय बदरी, जय केदार के नारे लगाए। बताया कि दो धाम के लिए 60 यात्री और चारधाम यात्रा के लिए 6 बसों से 240 यात्रियों ने प्रस्थान किया।

वहीं, टीजीएमओ के बुकिंग क्लर्क धीरज रावत ने बताया कि शनिवार को यात्रा की रफ्तार कुछ कम रही। चार बसों से मध्यप्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, बंगाल के करीब 180 तीर्थयात्रियों ने आस्था पथ की ओर प्रस्थान किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें