ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशनिशुल्क जांच में 4 कोरोना पॉजिटिव मिले

निशुल्क जांच में 4 कोरोना पॉजिटिव मिले

वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण के बड़ते मामलों को देखते हुए लायंस क्लब रॉयल ने कोरोना की निशुल्क जांच शिविर लगाया। करीब 50 लोग जांच कराने आगे आए, जिसमें चार की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी...

निशुल्क जांच में 4 कोरोना पॉजिटिव मिले
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषMon, 28 Sep 2020 03:00 AM
ऐप पर पढ़ें

वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण के बड़ते मामलों को देखते हुए लायंस क्लब रॉयल ने कोरोना की निशुल्क जांच शिविर लगाया। करीब 50 लोग जांच कराने आगे आए, जिसमें चार की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है।

रविवार को स्थानीय प्रशासन के सहयोग से क्लब ने देहरादून रोड स्थित एक पेट्रोल पंप पर निशुल्क कोरोना जांच शिविर आयोजित किया। एंटीजन टेस्ट के साथ आरटी-पीसीआर कोविड-19 टेस्ट की व्यवस्था रही। क्लब अध्यक्ष लायन अभिनव गोयल ने बताया कि आज 50 एंटीजन टेस्ट किए गए, जिसमें से चार की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पहला व्यक्ति 40 वर्षीय व्यापारी है दूसरे 65 वर्षीय बुजुर्ग है और एक ही परिवार के पिता पुत्र पॉजिटिव आए हैं। कोराना की निशुल्क जांच के लिए क्लब की सकारात्मक पहल पर उपजिलाधिकारी वरुण चौधरी ने सराहना की। उम्मीद जताई कि जनोपयोगी शिविर आगे भी चरणबद्ध श्रखंला के तहत इसी प्रकार आयोजित किए जाते रहेंगे। शिविर में पहुंचे एडीएम वीर सिंह बुद्वियाल ने कहा कि लायंस क्लब रॉयल हमेशा से ही सामाजिक कार्य मे बढ़चढ़ कर हिस्सा लेता रहा है। एडीएम गिरीश चंद गुणवंत ने भी क्लब के सामाजिक कार्यों की मुक्त कंठ से सराहना की। मौके पर रीजन चेयरपर्सन पंकज चंदानी ,जोनल चेयर पर्सन राही कपाड़िया ,सचिव अंकुर अग्रवाल, कोषाध्यक्ष प्रशांत जमदग्नि, कार्यक्रम संयोजक धीरज मखीजा, सुशील छाबड़ा, निशांत मलिक, पुनीत गर्ग आदि मौजूद रहे।

फोटो कैप्शन 28 आरएसके 05 लायंस क्लब के निशुल्क जांच शिविर में कोरोना की जांच करते स्वास्थ्य कर्मी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें