ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशबार चुनाव में 27 प्रत्याशियों ने दाखिल किए पर्चे

बार चुनाव में 27 प्रत्याशियों ने दाखिल किए पर्चे

बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव के लिए मंगलवार को अध्यक्ष समेत विभिन्न पदों के लिए 27 अधिवक्ताओं ने नामांकन पत्र दाखिल किए। जांच में सभी प्रत्याशियों...

बार चुनाव में 27 प्रत्याशियों ने दाखिल किए पर्चे
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषTue, 05 Dec 2023 07:15 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश, संवाददाता।
बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव के लिए मंगलवार को अध्यक्ष समेत विभिन्न पदों के लिए 27 अधिवक्ताओं ने नामांकन पत्र दाखिल किए। जांच में सभी प्रत्याशियों के नामांकन पत्र सही पाए गए हैं। अब आठ दिसंबर को नाम वापसी के बाद प्रत्याशियों की फाइनल सूची चुनाव संचालन समिति जारी करेगी।

मंगलवार को शैल विहार स्थित विधि भवन में बार एसोसिएशन के चुनाव में किस्मत आजमाने के लिए अध्यक्ष पद पर अधिवक्ता सुनील नवानी, अजय सिंह वर्मा, पंचम सिंह, खुशहाल सिंह कलूड़ा, विपुल शर्मा, दीपक लोहानी, भूपेंद्र कुमार शर्मा और मुकेश कुमार शर्मा ने नामाकंन पत्र दाखिल किया। उपाध्यक्ष के लिए अजय कुमार कश्यप, शरद सक्सेना और लालमणि रतूड़ी, महासचिव पद के लिए शैलेंद्र चौहान, मनीष कुमार बिजल्वाण, भूपेंद्र कुमार कुकरेती, राज कौशिक, अजय कुमार ठाकुर और कपिल शर्मा, सहसचिव के लिए मीनाक्षी नेगी और नरेंद्र सिंह रांगड़, कोषाध्यक्ष के लिए महेश शर्मा, देवेंद्र सेमवाल, पुस्तकालय अध्यक्ष के लिए पूजा बेलवाल, मनीष राजपाल और प्रीति भट्ट तथा ऑडिटर पद के लिए प्रमोद कुमार, हरीश कुमार राणा और प्रीति भट्ट ने पर्चा दाखिल किया। मुख्य चुनाव अधिकारी ने बताया कि नामांकन पत्रों की जांच में सभी 27 प्रत्याशियों के पर्चे सही मिले हैं। बताया कि आठ को नाम वापसी और 15 दिसंबर को सुबह 10 से दोपहर ढाई बजे तक मतदान होगा। जबकि, 18 दिसंबर को शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन होगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें