ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेश20 पेटी शराब के साथ दो गिरफ्तार

20 पेटी शराब के साथ दो गिरफ्तार

रानीपोखरी पुलिस ने तीर्थनगरी में अवैध रूप से ले जायी जा रही देसी और अंग्रेजी शराब के जखीरे के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शराब तस्करी में प्रयुक्त दो कारें जब्त कर आरोपियों के खिलाफ...

20 पेटी शराब के साथ दो गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषSat, 15 Dec 2018 07:48 PM
ऐप पर पढ़ें

रानीपोखरी पुलिस ने तीर्थनगरी में अवैध रूप से ले जायी जा रही देसी और अंग्रेजी शराब के जखीरे के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शराब तस्करी में प्रयुक्त दो कारें जब्त कर आरोपियों के खिलाफ संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शनिवार को क्षेत्र में शराब तस्करी की सूचना पर रानीपोखरी थाना पुलिस ने वीरपुर मोड़ पर चेकिंग अभियान चलाया। देहरादून से आने वाले वाहनों की जांच शुरू कर दी। इसी बीच पुलिस ने एक कार को रुकने का इशारा किया। चालक के सकपकाने पर पुलिस ने कार को पकड़ लिया। तभी एक अन्य कार पुलिस को देख पीछे की ओर मुड़ने लगी। पुलिस ने पीछा करउसे पकड़ लिया। थाना प्रभारी पीडी भट्ट ने बताया कि दोनों कारों की तलाशी ली गई, जिसमें एक कार से अंग्रेजी शराब की 10 पेटी और दूसरी कार से देसी शराब की 10 पेटी बरामद हुई। बताया कि मौके से शराब तस्करी में लिप्त ध्वजवीर पुत्र विजेंद्र सिंह रावत और सुमित पाल पुत्र महेश पाल, निवासी लोअर नथनपुर, थाना नेहरू कालोनी, देहरादून को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में तस्करों ने शराब की खेप तीर्थनगरी ऋषिकेश ले जाने की बात कबूली। पुलिस ने तस्करी में प्रयुक्त कारों को सीज कर उनके खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें