ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशवायु प्रदूषण फैलाने पर 12 बाइक सीज

वायु प्रदूषण फैलाने पर 12 बाइक सीज

कोतवाली पुलिस ने वायु प्रदूषण फैलाने वाली बाइकों पर शिकंजा कसा। शहर के विभिन्न स्थानों पर सघन चेकिंग अभियान चलाकर शोर मचा रही 12 बाइक सीज की गईं। औचक कार्रवाई से युवाओं में हड़कंप की स्थिति...

वायु प्रदूषण फैलाने पर 12 बाइक सीज
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषTue, 18 Feb 2020 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

औचक कार्रवाई से युवाओं में मचा हड़कंप

कोतवाली पुलिस ने वायु प्रदूषण फैलाने वाली बाइकों पर शिकंजा कसा। शहर के विभिन्न स्थानों पर सघन चेकिंग अभियान चलाकर शोर मचा रही 12 बाइक सीज की गईं। औचक कार्रवाई से युवाओं में हड़कंप की स्थिति रही। बाइक सीज न किए जाने की मांग करते दिखे।

मंगलवार को शोर मचाते हुए सड़कों पर दौड़ रही बाइकों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस ने त्रिवेणीघाट चौक, आईडीपीएल सिटी गेट, श्यामपुर तिराहा और संयुक्त यात्रा बस अड्डा मार्ग पर चेकिंग अभियान चलाया। पुलिस ने यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की। बाइक में मॉडिफाई साइलेंसर लगाकर शोर करने, नाबालिगों के वाहन चलाने, ट्रीपल राइडिंग, कागजात न होने पर कार्रवाई की। पुलिस की कार्रवाई से चालकों में अफरातफरी मच गई। खासकर युवा बचने को दूसरे रास्ते से निकलते दिखे। कोतवाल रितेश साह ने बताया कि शोर मचाने में 12 बाइक सीज की हैं। जबकि नाबालिग और तीन सवारी मामले में पांच वाहन सीज किए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें