ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड ऋषिकेशखदरी गांव में 100 ग्रामीणों ने कराया टेस्ट

खदरी गांव में 100 ग्रामीणों ने कराया टेस्ट

खदरी खड़कमाफ गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गुरुवार को करीब सौ ग्रामीणों की आरटीपीसीआर कोविड जांच के लिए सैंपल लिए हैं। गांव के हाल पर...

खदरी गांव में 100 ग्रामीणों ने कराया टेस्ट
हिन्दुस्तान टीम,रिषिकेषThu, 13 May 2021 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

ऋषिकेश। हमारे संवाददाता

खदरी खड़कमाफ गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गुरुवार को करीब सौ ग्रामीणों की आरटीपीसीआर कोविड जांच के लिए सैंपल लिए हैं। गांव के हाल पर ‘हिन्दुस्तान में छपी खबर के बाद विभाग की टीम हरकत में आई।

ग्राम प्रधान संगीता थपलियाल ने सरकारी अस्पताल प्रशासन से संपर्क साधा और कोरोना जांच के लिए एक टीम गांव में भेजने की अपील की। गुरुवार को सरकारी अस्पताल से टीम खदरी गांव पहुंची और पंचायत भवन में काउंटर लगाकर लैब टेक्नीशियन आराधना क्षेत्री, प्रतीक्षा रावत ने कोरोना जांच के लिए सैंपल लेने शुरू किए। डाटा एंट्री आपरेटर धीरज पाल , बीबी भट्ट पंजीकरण करते रहे। जांच में लोगों ने भी पूरा सहयोग किया। प्रधान ने बताया कि पहले दिन 100 ग्रामीणों ने आरटीपीसीआर टेस्ट कराया है। शुक्रवार दोपहर तक सभी कि रिपोर्ट आएगी। मौके पर क्षेत्र पंचायत सदस्य श्रीकांत रतूड़ी, वार्ड मेंबर जीतराम थपलियाल, अतुल थपलियाल, शांति प्रसाद थपलियाल, सुनील चंदोला ,दिनेश कुलियाल, गणेश बिजलवाण, अनिल चौहान आदि मौजूद रहे।

फोटो कैप्शन 14 आरएसके 13 खदरी में कोरोना टेस्ट के लिए पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें