ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रामनगरओखलकांडा के नरतोला में हाईटेंशन लाइन से महिला झुलसी

ओखलकांडा के नरतोला में हाईटेंशन लाइन से महिला झुलसी

ओखलकांडा के नरतोला गांव की महिला घास काटते वक्त बिजली की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गई। महिला को हल्द्वानी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां वह जिंदगी और मौत से जूझ रही...

ओखलकांडा के नरतोला में हाईटेंशन लाइन से महिला झुलसी
हिन्दुस्तान टीम,रामनगरThu, 18 Apr 2019 07:46 PM
ऐप पर पढ़ें

ओखलकांडा के नरतोला गांव की महिला घास काटते वक्त बिजली की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गई। महिला को हल्द्वानी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां वह जिंदगी और मौत से जूझ रही है। क्षेत्र में 108 वाहन उपलब्ध नहीं होने से उसे निजी वाहन से हल्द्वानी ले जाया गया। इससे ग्रामीणों में बिजली विभाग के प्रति तीव्र आक्रोश है और घटना के लिए बिजली विभाग को जिम्मेदार ठहराया है।

क्षेत्र के बीडीसी सदस्य गणेश मेलकानी ने बताया कि बुधवार को ओखलकांडा ब्लॉक की नरतोला गांव निवासी खिला देवी (51) पत्नी श्याम सिंह घास काटते वक्त पेड़ों से टकरा रहे हाईटेंशन बिजली लाइन की चपेट में आ गयी। इस दौरान करंट लगने से महिला बुरी तरह घायल हो गई। इसके बाद परिजन उसे उपचार के लिए शहरफाटक और दुर्गानगर लाये, लेकिन वहां उचित चिकित्सकीय सुविधा नहीं होने पर उसे हल्द्वानी के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी है। प्रधान मदन नौलिया, बीडीसी सदस्य गणेश मेलकानी, शांति देवी, प्रताप सिंह पड़ियार, पूरन सिंह चौसाली, हरेंद्र मेहता, गजेंद्र मेहता आदि ने बिजली विभाग से पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग की है। ग्रामीणों ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की ओर से 108 एम्बुलेंस बंद करने से मरीजों को समय से अस्पताल पहुंचाने में परेशानी हो रही है। इधर एसडीओ संजय प्रसाद ने बताया कि करंट लगाने की सूचना उन्हें मिली है। महिला को करंट कैसे लगा इसकी जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें