ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रामनगरभीमताल में शांतिपूर्ण रहा मतदान

भीमताल में शांतिपूर्ण रहा मतदान

भीमताल विधान सभा क्षेत्र में गुरुवार को मतदान शांतिपूर्ण रहा। मतदान को लेकर लोगों में कहीं उत्साह नजर आया तो कहीं चुनाव बहिष्कार की स्थिति भी...

भीमताल में शांतिपूर्ण रहा मतदान
हिन्दुस्तान टीम,रामनगरThu, 11 Apr 2019 07:19 PM
ऐप पर पढ़ें

भीमताल विधान सभा क्षेत्र में गुरुवार को मतदान शांतिपूर्ण रहा। मतदान को लेकर लोगों में कहीं उत्साह नजर आया तो कहीं चुनाव बहिष्कार की स्थिति भी रही। नौकुचियाताल बूथ में सुबह से शाम तक मतदाताओं की लाइन लगी रही। ब्लॉक कार्यालय में भी सुबह साढ़े छह बजे से ही मतदाता बूथ में लाइन में खड़े थे, लेकिन धीरे-धीरे भीड़ छंटती गई। कुल मिलाकर भीमताल विधान सभा क्षेत्र में मतदान शांति पूर्ण ढंग से हुआ। थाना पुलिस ने भी नगर समेत आसपास के बूथों में शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए गश्त की।

टांडा में 97 वर्षीय बुजुर्ग महिला पनुली देवी ने दिया वोट

भीमताल। ओखलकांडा ब्लॉक के ग्राम सभा टांडा में 97 वर्षीय बुजुर्ग महिला पनुली देवी ने बूथ में जाकर वोट डाला। उन्होंने दूरभाष पर बताया कि उन्हें इतनी उम्र में भी वोट देना बहुत अच्छा लगा। उन्होंने राजकीय प्राथमिक विद्यालय टांडा में बने बूथ पर अपना मत डाला। इधर ग्राम सभा पांडेगांव के 85 वर्षीय रमेश चंद्र पांडे ने भी बूथ में जाकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

पस्तोला की ग्रामीण महिला घोड़े से पहुंची वोट देने

भीमताल। चुनाव को लेकर कई ग्रामीण क्षेत्रों में उत्साह रहा। यहां भीमताल ब्लॉक के पस्तोला गांव की एक महिला बुखार से पीड़ित होने के बावजूद भी घोड़े से बूथ तक मतदान के लिए पहुंची। चुनाव को लेकर महिला का उत्साह को देख वहां मतदान कर्मियों ने उनकी प्रशंसा की।

सीएम मीडिया सलाहकार ने भीमताल में डाला वोट

भीमताल। सीएम मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट ने भी भीमताल पहुंचकर ब्लॉक कार्यालय में बने बूथ पर अपना मत डाला। बताया कि मत अमूल्य है। जिसका प्रयोग सही को बढ़ चढ़कर करना चाहिए। बता दें सीएम मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट का घर भीमताल के जून स्टेट में है। जिसके चलते वह हर चुनाव में वोट डालने के लिए भीमताल आते हैं।

नये मतदाताओं में खासा उत्साह

भीमताल। पहली बार अपने मताधिकार का प्रयोग करने वाले युवाओं व युवतियों में खासा उत्साह रहा। यहां ब्लॉक रोड निवासी आशु महतोलिया ने बताया कि उसका पहला मतदान है। कहा कि वह देश के विकास की सोच रखने वालों के साथ हैं। इसी प्रकार नौकुचियाताल की मुन्नी बृजवासी ने बताया कि जीवन का पहला मत था। काफी अच्छा लगा और अपने मत का प्रयोग काफी सोच समझकर किया है।

विधायक कैड़ा ने पैतृक गांव कैड़गांव में डाला वोट

भीमताल। विधायक राम सिंह कैड़ा ने ओखलकांडा ब्लॉक स्थित अपने पैतृक गांव कैड़ागांव में वोट डाले। वह आम लोगों की भांति लोगों के साथ लाइन में खड़े रहे और बारी आने के बाद ही उन्होंने वोट डाला। उन्होंने विधान सभा क्षेत्र में शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव संपन्न कराने में अधिकारियों और पुलिस कर्मियों का आभार प्रकट किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें