ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड रामनगरसड़क हादसे में पूर्व फौजी सहित दो लोगों की मौत

सड़क हादसे में पूर्व फौजी सहित दो लोगों की मौत

सड़क हादसे में पूर्व फौजी सहित दो लोगों की मौत सड़क हादसे में पूर्व फौजी सहित दो लोगों की मौतसड़क हादसे में पूर्व फौजी सहित दो लोगों की मौतसड़क...

सड़क हादसे में पूर्व फौजी सहित दो लोगों की मौत
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,रामनगरSun, 04 Dec 2022 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

रामनगर। संवाददाता

रामनगर से एक विवाह समारोह से बाइक पर सवार होकर अपने घर लौट रहे सेवानिवृत्त सूबेदार मेजर की सड़क हादसे में मौत हो गई। पुलिस ने उनका शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

ग्राम हल्दुआ निवासी अर्जुन सिंह ने बताया कि उसके पिता जेएस रावत (65) शनिवार की शाम को बाइक से रामनगर एक विवाह समारोह में शामिल होने आए थे। देर रात वापसी में रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप अज्ञात वाहन ने पिता की बाइक पर टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। आसपास के लोगों और पुलिस ने उन्हें सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पर परिजन भी अस्पताल पहुंचे। बताया कि कुछ वर्ष पूर्व ही वह आसाम राइफल्स से सूबेदार मेजर के पद से रिटायर हुए थे। कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

मुरादाबाद में हुए सड़क हादसे में युवक की मौत

ग्राम हिम्मतपुर डोटीयाल रामनगर निवासी दिनेश नैनवाल (40) शनिवार को रामनगर से कार से दो सवारियों को लेकर चंदौसी गया था। शनिवार देर रात वापस लौटते समय मुरादाबाद के पास अज्ञात वाहन ने कार में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक मुरादाबाद के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया और शव परिजनों को सौंप दिया। परिजन शव को लेकर रविवार शाम रामनगर पहुंचे। मृतक के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।