ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रामनगरगरीबों के राशन पर हो रहे खेल की उच्चस्तरीय जांच हो

गरीबों के राशन पर हो रहे खेल की उच्चस्तरीय जांच हो

रामनगर में एक के बाद एक गरीबों के राशन से हो रहे खेल के मामलों को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता मुखर हो उठे हैं। उन्होंने अधिकारियों से गरीबों...

गरीबों के राशन पर हो रहे खेल की उच्चस्तरीय जांच हो
हिन्दुस्तान टीम,रामनगरMon, 14 Jun 2021 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

रामनगर में एक के बाद एक गरीबों के राशन से हो रहे खेल के मामलों को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता मुखर हो उठे हैं। उन्होंने अधिकारियों से गरीबों के राशन में खेल करने वालों पर तत्काल कार्रवाई करने की मांग की है। सीएम को पत्र भेजकर गरीबों को उनका हक दिलाने का अनुरोध किया है। साथ ही उच्चस्तरीय जांच की मांग की है।

सोमवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने तहसील परिसर में एकत्रित होकर नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि रामनगर में एक के बाद एक गरीबों के राशन को ठिकाने लगाए जाने के मामले सामने आ रहे हैं। कहा कि चिल्किया स्थित सस्ता गल्ला की दुकान पर यह खेल काफी पहले से चल रहा था। अधिकारियों की लापरवाही के चलते मामला पकड़ में नहीं आ सका। शिशुपाल रावत व अन्य कार्यकर्ताओं ने सीएम को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार पूनम पंत को देकर मामले में उच्चस्तरीय जांच की मांग की। भास्कर जोशी, नवीन नैथानी, नितिन कंडारी, चंदन सिंह नेगी, मनोज भट्ट, सौरभ नेगी, जुल्फकार अली, रवि जोशी, निर्मल पाठक आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें