ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड रामनगरनशे के लिए शराब की दुकान में युवक ने की थी चोरी

नशे के लिए शराब की दुकान में युवक ने की थी चोरी

मोहल्ला भवानीगंज चौराहे से देशी शराब की दुकान में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने नशे के लिए शराब की दुकान की...

नशे के लिए शराब की दुकान में युवक ने की थी चोरी
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,रामनगरWed, 17 Aug 2022 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मोहल्ला भवानीगंज चौराहे से देशी शराब की दुकान में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने नशे के लिए शराब की दुकान की दीवार तोड़कर चोरी की थी।

बुधवार को कोतवाली के एसएसआई प्रेम विश्वकर्मा ने बताया कि ठेकेदार विपिन कांडपाल की भवानीगंज चौराहे स्थित देशी शराब की दुकान में बीते दिनों चोरों ने सेंध लगाई थी। सूचना के बाद पुलिस ने टीम बनाकर आरोपियों की तलाश शुरू की। आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला और लोगों से जानकारी ली। इसके बाद आरोपी करन पाल पुत्र दीनानाथ पाल निवासी दुर्गा मंदिर के पास भवानीगंज रामनगर को पुलिस टीम ने चोरी किए गए 3500 रुपये, सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर, दुकान का स्टॉक रजिस्टर और एफएल 16 फार्म के साथ गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने चोरी करना स्वीकार किया। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस टीम में कोतवाल अरुण कुमार सैनी, एसएसआई प्रेम विश्वकर्मा, एसआई नीरज चौहान, कांस्टेबल हेमंत सिंह, भूपेंद्र सिंह, गगन भंडारी और संजय सिंह शामिल रहे। बताया कि आरोपी नशे का आदी है।

epaper