ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रामनगरभीमताल में रामलीला की धूम

भीमताल में रामलीला की धूम

यहां मल्लीताल रामलीला मैदान में आदर्श रामलीला कमेटी के तत्वावधान में मंचित रामलीला की धूम है। रामलीला देखने के लिए नगर समेत आसपास के गांवों के लोग भी पहुंच रहे हैं। रामलीला में तनय साह का सुमंत का...

भीमताल में रामलीला की धूम
हिन्दुस्तान टीम,रामनगरMon, 14 Oct 2019 07:46 PM
ऐप पर पढ़ें

यहां मल्लीताल रामलीला मैदान में आदर्श रामलीला कमेटी के तत्वावधान में मंचित रामलीला की धूम है। रामलीला देखने के लिए नगर समेत आसपास के गांवों के लोग भी पहुंच रहे हैं। रामलीला में तनय साह का सुमंत का किरदार आकर्षण का केंद्र रहा।

इस दौरान राजा दशरथ ने पुत्र वियोग में प्राण त्याग दिए। काफी देर तक ठंड के बावजूद भी लोग रामलीला का आनंद उठा रहे हैं। इससे पूर्व रामलीला का शुभारंभ भीमताल प्रेस क्लब अध्यक्ष चन्द्रेश पांडे ने दीप जलाकर किया। उन्होंने लोगों से भगवान राम के पद चिह्नों पर चलने पर जोर दिया। यहां कमेटी अध्यक्ष संदीप पांडे, संयोजक पवन साह, सभासद आशा उपे्रती, भावना पांडे, पुष्पा आर्या संयम कबड़वाल, गगन कुमार, गुंजन रौतेला, ललित आर्य, संजय जोशी, उमेश पाठक, दीपांशु कुमार, संतोष तिवारी, भूपेन्द्र कनौजिया, जीवंती आर्या आदि मौजूद रहे।

सांसद अजय भट्ट आज भीमताल में

भीमताल। सांसद एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट आज भीमताल पहुंचेंगे। वह यहां मल्लीताल की रामलीला में शिरकत भी करेंगे। यह जानकारी कमेटी अध्यक्ष संदीप पांडे और संयोजक पवन साह ने दी है। बताया कि सांसद का कार्यक्रम तय हो गया है। वह मंगलवार की शाम भीमताल पहुंचकर रामलीला में भाग लेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें