ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रामनगरपीरूमदारा में भू विवाद को लेकर झोंका फायर

पीरूमदारा में भू विवाद को लेकर झोंका फायर

पीरूमदारा में भू विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ने पर एक युवक ने पिस्टल निकालकर जान से मारने की नियत से दूसरे युवक पर फायर झोंक दिया। इससे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। हंगामे...

पीरूमदारा में भू विवाद को लेकर झोंका फायर
हिन्दुस्तान टीम,रामनगरTue, 18 Jun 2019 07:14 PM
ऐप पर पढ़ें

पीरूमदारा में भू विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ने पर एक युवक ने पिस्टल निकालकर जान से मारने की नियत से दूसरे युवक पर फायर झोंक दिया। इससे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। हंगामे के बाद सीओ ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली। फायर झोंकने वाले आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

भवानीपुर खुल्बे पीरूमदारा निवासी देवीदत्त नैनवाल और पैठपड़ाव रामनगर निवासी रोहित गर्ग के बीच लंबे समय से जमीन का विवाद चल रह है। एसआई जयपाल सिंह चौहान ने बताया रोहित गर्ग मंगलवार को अपनी जमीन में लीची के पेड़ लगाने को जेसीबी मशीन से रास्ता बना रहा था। इस बीच हल्की मिट्टी देवीदत्त नैनवाल की भूमि में गिर गई। इसके बाद दोनों में विवाद हो गया। इसी दौरान रोहित ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से देवीदत्त की ओर फायर झोंक दिया। उन्होंने बताया कि जिस जमीन पर मिट्टी गिरी वह जमीन विवादित है। जिसका मामला कोर्ट में विचाराधीन है। वहीं हंगामे की सूचना मिलते ही सीओ पंकज गैरोला मौके पर पहुंचे। उन्होंने दोनों पक्षों को वार्ता के लिये पीरूमदारा चौकी बुलाया। रोहित गर्ग के खिलाफ फायर झोंकने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें