ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रामनगरपीएम मोदी ने हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन किया

पीएम मोदी ने हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रामनगर आने की सूचना पर लखनपुर चौक में गुरुवार देर शाम तक सैकड़ों लोग उनके इंतजार में खड़े रहे। मोदी के पहुंचते ही लोगों ने ‘मोदी-मोदी के नारे लगाकर प्रधानमंत्री का गर्मजोशी...

पीएम मोदी ने हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन किया
हिन्दुस्तान टीम,रामनगरThu, 14 Feb 2019 08:45 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रामनगर आने की सूचना पर लखनपुर चौक में गुरुवार देर शाम तक सैकड़ों लोग उनके इंतजार में खड़े रहे। मोदी के पहुंचते ही लोगों ने ‘मोदी-मोदी के नारे लगाकर प्रधानमंत्री का गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान मोदी ने भी लोगों का हाथ जोड़कर अभिवादन किया।

गुरुवार देर शाम करीब साढ़े सात बजे पीएम मोदी कॉर्बेट पार्क के धनगढ़ी गेट से रामनगर के लिये रवाना हुए। सुरक्षा के लिहाज से उनके काफिले को लोनिवि गेस्ट हाउस में कुछ देर के लिए रोका गया। इस बीच पुलिस ने लखनपुर चौक पर सड़क की दोनों ओर रस्सियां बांधकर बैरिकेडिंग शुरू कर दी। लेकिन लोग रस्सी के पीछे खड़े होकर पीएम मोदी के इंतजार में बारिश के बावजूद डटे रहे। शाम 7 बजकर 40 मिनट पर पीएम मोदी का काफिला लोनिवि गेस्ट हाउस से पंतनगर के लिये रवाना हुआ। लखनपुर चौक में लोगों की भीड़ देखकर मोदी के चेहरे पर भी मुस्कान दिखी। उन्होंने लोगों का हाथ जोड़कर अभिवादन किया। हालांकि, सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था के बीच कोई उनके करीब नहीं जा सका। -----------

सड़क पर बैरिकेडिंग करने पर हुई झड़प

रामनगर। लखनपुर चौक पर सड़क पर बैरिकेडिंग करने के दौरान पुलिस और लोगों के बीच हल्की-फुल्की झड़प भी हो गयी। लोगों का कहना था कि पुलिस पीएम मोदी के पहुंचने से पहले ही सड़क को बंद कर रही है। इससे शहर में जाम लग रहा है। इस बीच एक एसआई से लोगों की कहासुनी भी हुई।

-------------

बारिश में भी किया इंतजार

रामनगर। पीएम मोदी के चाहने वालों ने भारी बारिश के बावजूद सड़क किनारे खड़े होकर उनका इंतजार किया। कई लोग दोपहर दो बजे से उनके इंतजार में लखनपुर चौक पर डटे रहे। देर शाम पीएम मोदी का काफिला यहां से गुजर जाने के बाद लोग वापस लौटे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें