ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रामनगरलालकुआं में सीपीयू के चालान करने पर व्यापारियों ने कोतवाली घेरी

लालकुआं में सीपीयू के चालान करने पर व्यापारियों ने कोतवाली घेरी

सीपीयू ने लालकुआं में बिना हेलमेट के दोपहिया वाहन चलाने पर चालान काटना शुरू किया तो व्यापरियों ने स्थानीय कोतवाली का घेराव कर दिया। इसके बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी के शहर में सीपीयू चालान नहीं करने के...

लालकुआं में सीपीयू के चालान करने पर व्यापारियों ने कोतवाली घेरी
हिन्दुस्तान टीम,रामनगरSun, 08 Dec 2019 07:05 PM
ऐप पर पढ़ें

सीपीयू ने लालकुआं में बिना हेलमेट के दोपहिया वाहन चलाने पर चालान काटना शुरू किया तो व्यापरियों ने स्थानीय कोतवाली का घेराव कर दिया। इसके बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी के शहर में सीपीयू चालान नहीं करने के आश्वासन पर व्यापारी माने।

रविवार दोपहर अचानक स्टेशन तिराहे सहित शहर के व्यस्ततम इलाके में सीपीयू ने ताबड़तोड़ बिना हेलमेट दो पहिया वाहन चालकों के चालान करने शुरू कर दिए। सीपीयू की इस कार्रवाई से व्यापारी नाराज हो गये। सीपीयू ने जिन लोगों का चालान किया उनमें अधिकांश व्यापारी वर्ग था। इसके बाद प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष दीवान सिंह बिष्ट नेतृत्व में व्यापारियों ने कोतवाली का घेराव किया। इस दौरान व्यापार मंडल अध्यक्ष बिष्ट ने कहा सीपीयू व्यापारियों का चालान कर उनका उत्पीड़न कर रही है। जबकि उन्हें नगर की सीमा से बाहर चालान करने चाहिए। मौके पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी शांतनु पराशर ने व्यापारियों को आश्वासन दिया कि अब सीपीयू मुख्य बाजार में चालान नहीं करेगी। इसके बाद व्यापारी लौट गये। पुलिस क्षेत्राधिकारी शांतनु पाराशर ने कहा कि हाईवे में हो रही सड़क दुर्घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए पुलिस प्रशासन ने लालकुआं क्षेत्र में सीपीयू तैनात करने का निर्णय लिया है। जिसके तहत रविवार से सीपीयू ने कार्रवाई शुरू की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें