ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रामनगररामनगर में महिला से सोने के आभूषण लूटे

रामनगर में महिला से सोने के आभूषण लूटे

बाजार में खरीदारी करने आई एक महिला से दो लुटेरे लाखों के आभूषण लूटकर फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस ने कई जगहों पर चेकिंग अभियान चलाया, लेकिन लुटेरे हाथ नहीं लगे। पुलिस मामले की जांच कर रही...

रामनगर में महिला से सोने के आभूषण लूटे
हिन्दुस्तान टीम,रामनगरTue, 28 Nov 2017 08:35 PM
ऐप पर पढ़ें

बाजार में खरीदारी करने आई एक महिला से दो लुटेरे लाखों के आभूषण लूटकर फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस ने कई जगहों पर चेकिंग अभियान चलाया, लेकिन लुटेरे हाथ नहीं लगे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मंगलवार दोपहर लगभग 12 बजे इंदिरा कॉलोनी निवासी पुष्पा वर्मा पत्नी रमेश चंद्र वर्मा घर का सामान खरीदने बाजार आई थीं। खरीदारी के लिए वह जैसे ही सर्राफा चौक पर पहुंचीं कि वहां दो युवकों ने उनसे घर का पता पूछना शुरू कर दिया। इसके अलावा किसी मंदिर का भी पता पूछा। महिला के अनुसार दोनों युवकों के एक ही पता पूछने से वह काफी डर गईं। इसी बीच युवक उसके कानों के सोने के कुंडल, गले का मंगलसूत्र व सोने की अंगूठी छीनकर फरार हो गए। इसकी सूचना उन्होंने तुरंत कोतवाली में दी। कोतवाल विक्रम सिंह राठौर ने बताया कि घटना के बाद कई स्थानों पर चेकिंग अभियान चलाकर लुटेरों को पकड़ने का प्रयास किया गया, लेकिन वे हाथ नहीं लगे। पीड़िता ने बताया कि एक आरोपी कंबल ओढ़कर आया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बाजार की सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। कोतवाल ने बताया महिला की ओर से तहरीर नहीं दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें