ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तराखंड रामनगररामनगर कोतवाली में रिजॉर्ट स्वामी को थप्पड़ मारने के आरोपी दरोगा सस्पेंड

रामनगर कोतवाली में रिजॉर्ट स्वामी को थप्पड़ मारने के आरोपी दरोगा सस्पेंड

रामनगर कोतवाली में रिजॉर्ट स्वामी को थप्पड़ मारने के आरोपी दरोगा सस्पेंडरामनगर कोतवाली में रिजॉर्ट स्वामी को थप्पड़ मारने के आरोपी दरोगा...

रामनगर कोतवाली में रिजॉर्ट स्वामी को थप्पड़ मारने के आरोपी दरोगा सस्पेंड
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,रामनगरFri, 02 Dec 2022 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

रामनगर। संवाददाता

मारपीट के मामले में शिकायत लेकर कोतवाली गए एक रिजॉर्ट स्वामी को एक दरोगा ने थप्पड़ जड़ दिया। आरोप है कि धक्कामुक्की के बाद आरोपी दरोगा वर्दी की धौंस दिखाता रहा। इस मामले में शिकायत के बाद सीओ बलजीत सिंह भाकुनी की रिपोर्ट पर एसएसपी ने आरोपी दरोगा नीरज चौहान को सस्पेंड कर दिया है। मामले की जांच सीओ हल्द्वानी को सौंपी गई है।

गुरुवार की रात रिजॉर्ट स्वामी ऋषि सचदेवा ने दी पुलिस तहरीर में कहा है कि वह मारपीट के एक मामले को लेकर रात दस बजे कोतवाली गए थे। उनका आरोप है कि कोतवाली में मौजूद दरोगा उससे पूछताछ करने लगा। थोड़ी ही देर में दरोगा ने रिजॉर्ट स्वामी से धक्कामुक्की कर दी। विरोध करने पर दरोगा नीरज चौहान ने रिजॉर्ट स्वामी को थप्पड़ जड़ दिए। इससे सभी पुलिस कर्मी बाहर आ गए। मामला बढ़ता देख कोतवाल अरुण कुमाार सैनी ने दरोगा को फटकार लगाकर मामला शांत कराया और उच्चाधिकारियों को मामले की जानकारी दी। शुक्रवार को सीओ बलजीत सिंह भाकुनी ने बताया कि जांच रिपोर्ट जिले के कप्तान को भेजा गया। एसएसपी ने दरोगा नीरज चौहान को सस्पेंड कर दिया है। वहीं रिजॉर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष हरिमान सिंह ने बताया कि उन्होंने रिजॉर्ट स्वामी के साथ हुई अभद्रता व हाथापाई की शिकायत डीजीपी अशोक कुमार से भी की है। वहीं कोतवाल ने बताया कि कोतवाली में पीड़ित के आते ही खुद वह बुलाकर समस्याएं सुनते हैं। ड्यूटी पर मौजूद दरोगा व अन्य कर्मचारी से भी लोगों की समस्याओं पर तत्परता रहने को कहा गया है।

सीओ का घेराव कर कड़ी कार्रवाई की मांग की

रिजॉर्ट स्वामी से मारपीट करने की घटना से गुस्साए व्यापारी व रिजॉर्ट स्वामियों ने शुक्रवार को सीओ बलजीत सिंह भाकुनी का घेराव किया। उनका कहना है कि कई मामलों में पुलिस कर्मचारियों के सही व्यवहार नहीं करने की शिकायत मिलती है। बताया कि आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की जाए, ताकि अन्य कर्मचारी इस तरह का व्यवहार न कर सके।

-------

गुरुवार को दरोगा द्वारा थाने में मारपीट की गई थी। शुक्रवार को इसकी शिकायत मिलने पर उसे तुरंत सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही सीओ सिटी हल्द्वानी को मामले में जांच दी गई है। प्रकरण में जांच के बाद सामने आए तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

-पंकज भट्ट, एसएसपी नैनीताल

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।