ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रामनगरनशे के खिलाफ मानवाधिकार संगठन का धरना जारी

नशे के खिलाफ मानवाधिकार संगठन का धरना जारी

राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन का धरना-प्रदर्शन बुद्ध पार्क में छठे दिन भी जारी रहा। संगठन ने प्रशासन पर अंदेखी का आरोप लगाते हुए नशे के कारोबार के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया। अनशन...

नशे के खिलाफ मानवाधिकार संगठन का धरना जारी
हिन्दुस्तान टीम,रामनगरSat, 06 Oct 2018 09:25 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन का धरना-प्रदर्शन बुद्ध पार्क में छठे दिन भी जारी रहा। संगठन ने प्रशासन पर अंदेखी का आरोप लगाते हुए नशे के कारोबार के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया। अनशन के चौथे दिन जिला सचिव रईस इहमद मसुदी बैठे रहे।

प्रदेश उपाध्यक्ष अब्दुल करिम मलिक ने कहा आज क्रमिक अनशन को चौथा और धरना प्रदर्शन का छठा दिन है। लेकिन उनकी मांग पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। इससे पता चलता है कि प्रशासन आम जनता के प्रति कितना उदासीन है। शहर में अवैध रूप से चल रहे हुक्का बारों पर प्रशासन और पुलिस की कार्रवाई की वह प्रशंसा करते हैं। लेकिन इसके अलावा शहर के दो हुक्का बारों पर कार्रवाई कर काम पूरा नहीं होने वाला है। शहर में कई ऐसे क्षेत्र है जहां इस तरह के हुक्का बार, शराब का कारोबार, चरस और स्मैक का कारोबार फल-फूल रहा है। ऐसे सभी अन्य अवैध जगहों पर भी छापेमार कार्रवाई नहीं की गई तो वह आमरण अनशन शुरू करने को बाध्य होंगे। संगठन के जिलाध्यक्ष इकबाल हुसैन की अध्यक्षता और जिला प्रवक्ता सिराज अहमद के संचालन में प्रदेश संगठन मंत्री किशन आर्या, अब्दुल करीम मलिक, सरफराज अहमद, मोहम्मद बाबू सिद्दीकी, रविन्द्र कुमार आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें