ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रामनगररामनगर में डंपर का ब्रेक फेल, 15 श्रद्धालु बाल-बाल बचे

रामनगर में डंपर का ब्रेक फेल, 15 श्रद्धालु बाल-बाल बचे

शिवरात्रि पर गर्जिया देवी मंदिर से श्रद्धालुओं को लेकर छोई जा रहा डंपर के ब्रेक फेल हो गया। चालक की सूझबूझ से 15 श्रद्धालुओं और आस-पास सड़क पर चल रहे लोगों की जान बच गयी। चालक ने डंपर को डिग्री कॉलेज...

रामनगर में डंपर का ब्रेक फेल, 15 श्रद्धालु बाल-बाल बचे
हिन्दुस्तान टीम,रामनगरMon, 04 Mar 2019 06:17 PM
ऐप पर पढ़ें

शिवरात्रि पर गर्जिया देवी मंदिर से श्रद्धालुओं को लेकर छोई जा रहा डंपर के ब्रेक फेल हो गया। चालक की सूझबूझ से 15 श्रद्धालुओं और आस-पास सड़क पर चल रहे लोगों की जान बच गयी। चालक ने डंपर को डिग्री कॉलेज के दीवार पर घुसा दिया। इससे कॉलेज की दीवार क्षतिग्रस्त हो गयी।

सोमवार को छोई दाबका नदी में खनन का कार्य करने वाले लोग डंपर यूके 19 सीए 0280 से गर्जिया देवी मंदिर गये थे। डंपर में सवार सेवा राम और पप्पू सिंह ने बताया दोपहर बाद चालक गर्जिया देवी मंदिर से श्रद्धालुओं को डंपर में बैठाकर छोई ले जा रहा था। एसडीएम आवास और डिग्री कॉलेज के पास डंपर के ब्रेक फेल हो गया। बताया कि चालक की सूझबूझ से बड़ा हादसा होने से बचा। आगे लोगों की आवाजाही को देखते हुये चालक ने डंपर को कॉलेज की दीवार पर घुसा दिया। इससे डंपर एक तरफ झुक गया, लेकिन घटना में किसी को भी चोटें नहीं आयी। उन्होंने बताया कि डंपर में चालक समेत 15 लोग सवार थे, सभी लोग यूपी के रहने वाले हैं, यहां पर वह खनन उठान का काम करते हैं। कोतवाल रवि कुमार सैनी ने बताया कि घटना में किसी भी व्यक्ति को चोटें नहीं आयी है। डंपर किसका है पता लगाया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें