ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रामनगररामनगर में कांग्रेसियों ने सरकार का पुतला फूंका

रामनगर में कांग्रेसियों ने सरकार का पुतला फूंका

देश में बढ़ते अपराध, महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरकार का पुतला फूंका। उन्होंने हैदराबाद व उन्नाव में सामूहिक दुराचार के बाद बेटियों को जिंदा जलाने की वारदात के लिए सरकार को...

रामनगर में कांग्रेसियों ने सरकार का पुतला फूंका
हिन्दुस्तान टीम,रामनगरSun, 08 Dec 2019 06:26 PM
ऐप पर पढ़ें

देश में बढ़ते अपराध, महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरकार का पुतला फूंका। उन्होंने हैदराबाद व उन्नाव में सामूहिक दुराचार के बाद बेटियों को जिंदा जलाने की वारदात के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया। कहा, बेलगाम कानून व्यवस्था से अपराधी घिनौनी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। वहीं दूसरी ओर लगातार बढ़ रही महंगाई, बेरोजगारी से लोग परेशान हैं।

रविवार को पूर्व विधायक सल्ट रणजीत सिंह रावत के नेतृत्व में दर्जनों कांग्रेसी कार्यकर्ता रानीखेत रोड पर एकत्रित हुए। जहां उन्होंने सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर पुतला दहन किया। कांग्रेसियों ने आरोप लगाया कि देश ही नहीं प्रदेश में भी अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, उन्हें अब कानून का डर नहीं लग रहा है। हैदराबाद व उन्नाव में दो बेटियों को जलाने के बाद हर बहू-बेटी में डर का माहौल है। वहीं दूसरी ओर लोग महंगाई की मार झेल रहे हैं। उन्होंने सरकार से उन्नाव कांड के आरोपियों को कड़ी सजा देने व महंगाई कम करने व युवाओं को रोजगार देने की मांग की। कहा सरकार के खिलाफ जल्द आंदोलन किया जाएगा। इस मौके पर डीसी हर्बोला, देशबंधु रावत, महेंद्र प्रताप सिंह, हरिप्रिया सती, ताईफ खान, किशोरी लाल, विनय पडलिया, बबलू तिवारी समेत कई मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें