ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रामनगररामनगर में रोडवेज बस में सीट को लेकर हंगामा

रामनगर में रोडवेज बस में सीट को लेकर हंगामा

ग्रीष्मकालीन छुट्टियां समाप्त होते ही यात्रियों की संख्या में भी इजाफा होने लगा है। रामनगर रोडवेज डिपो में रविवार को अचानक भीड़ बढ़ने पर बसों के लिये मारामारी रही। इस दौरान सीट नहीं मिलने पर...

रामनगर में रोडवेज बस में सीट को लेकर हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,रामनगरSun, 23 Jun 2019 06:35 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रीष्मकालीन छुट्टियां समाप्त होते ही यात्रियों की संख्या में भी इजाफा होने लगा है। रामनगर रोडवेज डिपो में रविवार को अचानक भीड़ बढ़ने पर बसों के लिये मारामारी रही। इस दौरान सीट नहीं मिलने पर यात्रियों ने हंगामा किया।

रविवार सुबह रोडवेज डिपो में यात्रियों की संख्या एकाएक बढ़ने लगी। इस दौरान बस नहीं मिलने पर कई यात्री वर्कशाप में घुस गये। स्टेशन प्रभारी नवीन आर्या ने बताया बसों में सीट नहीं मिलने पर यात्रियों की चालक और परिचालक से कहासुनी हो गई, लेकिन काशीपुर डिपो से तीन अतिरिक्त बसें मंगवाकर उन्हें दिल्ली को भेजा गया। वहीं चंडीगढ़ जाने वाले यात्रियों ने टिकट कक्ष के कर्मचारियों पर मनमानी का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। उनका कहना था कि काउंटर में तैनात कर्मचारी लोगों को सिफारिश पर टिकट दे रहे थे। उन्हें दो दिन से चक्कर काटने के बाद भी टिकट नहीं मिल रहा। स्टेशन प्रभारी नवीन आर्या ने बताया चंडीगढ़ के लिये एक बस के जाने पर 50 टिकट ही दिये जाते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें