ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रामनगरलालकुआं में सेंचुरी मिल ने किया कीटनाशकों का छिड़काव

लालकुआं में सेंचुरी मिल ने किया कीटनाशकों का छिड़काव

कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम को सेंचुरी पल्प एंड पेपर मिल द्वारा यहां नगर एवं उसके आसपास की तमाम मलिन बस्तियों में अभियान चलाने के साथ ही कीटनाशक दवाओं का छिड़काव व फागिंग की...

लालकुआं में सेंचुरी मिल ने किया कीटनाशकों का छिड़काव
हिन्दुस्तान टीम,रामनगरFri, 27 Mar 2020 07:31 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम को सेंचुरी पल्प एंड पेपर मिल द्वारा यहां नगर एवं उसके आसपास की तमाम मलिन बस्तियों में अभियान चलाने के साथ ही कीटनाशक दवाओं का छिड़काव व फागिंग की गई।

शुक्रवार को सेंचुरी पल्प एंड पेपर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जेपी नारायण के निर्देशन में कोतवाली परिसर, बंगाली कॉलोनी, पच्चीस एकड़, नगीना कॉलोनी, हाथीखाना, संजय नगर में स्वच्छता अभियान चलाते हुए कीटनाशक दवाओं का छिड़काव व फागिंग की गई। सेंचुरी के दर्जन से अधिक सफाई कर्मी फागिंग वाहन सहित सुबह से दोपहर बाद तक स्वच्छता अभियान में जुटे रहे। इस दौरान टीम ने नालियों की सफाई ,सड़क के किनारे का कूड़ा कचरा साफ करने के साथ ही कीटनाशक दवाओं का छिड़काव किया। इस मौके पर सेंचुरी मिल के जनसंपर्क अधिकारी जगमोहन उप्रेती ने बताया कि उत्तराखंड शासन द्वारा लॉक डाउन की घोषणा के चलते विगत 23 मार्च से सेंचुरी पेपर मिल को बंद किया गया है।

एसडीएम को पत्र भेजकर मांगी अनुमति

सेंचुरी द्वारा उप जिलाधिकारी, तहसीलदार व नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी को पत्र भेजकर लॉक डाउन की अवधि में सेंचुरी मिल के ट्रैक्टर व एक दर्जन सफाई कर्मियों को आसपास के क्षेत्रों में स्वच्छता अभियान ,कीटनाशक दवाओं का छिड़काव फागिंग आदि की अनुमति देने की अपील की गई है जिससे क्षेत्र में कोरोना वायरस समेत अन्य बीमारियों की रोकथाम हो सके।

सेंचुरी मिल ने गौला श्रमिकों को बांटा मुफ्त आटा

लालकुआं। लॉक डाउन के चलते गौलानदी में फंसे खनन मजदूरों की मदद को सेंचुरी पल्प एंड पेपर ने हाथ आगे बढ़ाएं हैं। शुक्रवार को सेंचुरी के सीईओ जेपी नारायण के निर्देशन में मिल की सीएसआर टीम ने गौलानदी श्रमिकों को 20 कुंतल आटा निशुल्क वितरण किया। इन विषम परिस्थितियों में मदद के लिए श्रमिकों ने सेंचुरी मिल प्रबंधन का आभार जताया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें