ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड रामनगरचोरी के माल सहित तीन चोरों को गिरफ्तार किया

चोरी के माल सहित तीन चोरों को गिरफ्तार किया

तीन दिन पूर्व एक वेल्डिंग वर्क्स की दुकान से सामान की चोरी हुई थी। शुक्रवार को पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए चोरी के सामान के साथ तीन चोरों को...

चोरी के माल सहित तीन चोरों को गिरफ्तार किया
हिन्दुस्तान टीम,रामनगरFri, 27 May 2022 05:41 PM
ऐप पर पढ़ें

तीन दिन पूर्व एक वेल्डिंग वर्क्स की दुकान से सामान की चोरी हुई थी। शुक्रवार को पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए चोरी के सामान के साथ तीन चोरों को गिरफ्तार किया है।

कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि 24 मई की रात सगीर अहमद निवासी नई बस्ती गुलरघट्टी की दुकान से चोरों ने ताला तोड़कर करीब डेढ़ लाख का सामान चोरी कर लिया था। तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी थी। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने मामले में आरोपी अरमान निवासी ऊंट पड़ाव खताड़ी, सलमान उर्फ शंकर निवासी बड़ी मस्जिद के पास खताड़ी और निसार उर्फ नीशू निवासी ऊंट पड़ाव खताड़ी को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी के माल के साथ एक वाहन भी बरामद किया है। मामले में पुलिस ने एक कबाड़ी को भी गिरफ्तार किया है, जो चोरी किया हुआ माल खरीद रहा था। कोर्ट में पेशी के आद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। पुलिस टीम में एसएसआई प्रेमराम विश्वकर्मा, एसआई प्रीति, कांस्टेबल गगन भंडारी, हेमंत सिंह, एजाज अहमद, संजय सिंह शामिल रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें